शिमला ! हिमाचल में अब कोरोना ऐक्टिव केस 7 रह गए, 3 ठीक होकर घर चले गए ।

0
3654
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । हिमाचल का कांगड़ा जिला भी गुरुवार को कोरोना मुक्त हो गया। टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती जिले के अनूही गांव के संक्रमित युवक की दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई है। यहीं पर भर्ती चंबा के भी युवक की दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई है। दोनों शुक्रवार को डिस्चार्ज होने के बाद छेब में 14 दिन क्वारंटीन होंगे। सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। उधर हमीरपुर के भोटा में भर्ती ऊना के युवक की दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। शुक्रवार को उसे भी डिस्चार्ज कर क्वारंटीन किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हमीरपुर के एक अन्य महिला और पुरुष की पहली रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। अब 24 घंटे बाद दूसरी रिपोर्ट भी अगर निगेटिव आई तो इन्हें भी छुट्टी देकर क्वारंटीन किया जाएगा। हिमाचल में अब एक्टिव केस 7 रह गए हैं। प्रदेश में 40 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनमें से 28 स्वस्थ हो गए हैं। गुरुग्राम में उपचाराधीन मरीज भी स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि एक की मौत हो चुकी है। उधर दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से लौटे कोरोना पॉजिटिव मंडी जिले के दोनों युवक भी ठीक होने के बाद क्वारंटीन अवधि पूरी कर घर चले गए हैं।

गुरुवार को कुल 361 संदिग्धों के सैंपल की जांच की गई, जिनमें से 359 की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि दो की रिपोर्ट आनी बाकी है। राज्य में अब तक 11693 लोगों को निगरानी में रखा जा चुका है, जिनमें से 6067 ने 28 दिन की निगरानी अवधि पूरी कर ली है। कोरोना को लेकर राज्य में 6133 लोगों की जांच की गई जिनमें से 6091 की रिपोर्ट निगेटिव आई।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 1 मई 2020 शुक्रवार !!
अगला लेखहमीरपुर । सुजानपुर में चारकोल का टेंकर खड्ड में जा लुढ़का ।

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...