बद्दी ! जिला पुलिस बद्दी द्वारा वाहनों चालकों के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश !

0
4758
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! जिला पुलिस बद्दी ने कोविड-19 से बचाव के दृष्टिगत समस्त वाहन चालकों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक बद्दी रोहित मालपानी ने दी। रोहित मालपानी ने कहा कि इन निर्देशांे का उद्देश्य वाहन चालकों सहित उनमें आने वाले यात्रियों एवं क्षेत्र को कोरोना संक्रमण से मुक्त रखना है। उन्होंने कहा कि इन निर्देशों की अनुपालना सभी चालकों के लिए आवश्यक है। उन्होंने कहा कि यह आदेश सभी ट्रक, टैम्पो, पिकअप, कारगो, बस, टैक्सी व अन्य वाहन चालकों पर लागू होंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी चालकों को अपने पास एक डायरी रखना अनिवार्य होगा। इस डायरी में क्रमवार व दिनवार किए गए दैनिक क्रियाकलापांे एवं संपर्क में आए समस्त व्यक्तियों का ब्यौरा अंकित करना होगा। उन्होंने कहा कि चालको को डायरी में अंकित करना होगा कि उन्होंने किस पैट्रोल पंप से वाहन में तेल भरवाया, उस पैट्रोल पंप का नाम, जिस व्यक्ति ने तेल भरा उसका नाम, पता व मोबाइल नंबर। चालकों को डायरी में अंकित करना होगा कि उन्होंने कि ढाबा इत्यादि में खाना खाया तथा जिस व्यक्ति ने उन्हें खाना खिलाया उसका नाम। चालकों को ढाबे में मिलने वाले व्यक्तियों का नाम, पता व मोबाइल नंबर भी अंकित करना होगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत चालकों को रात्रि ठहराव की जानकारी व उस स्थान पर संपर्क में आए सभी व्यक्तियों के नाम, पते व मोबाइल नंबर अंकित करने होंगे। उन्होंने कहा कि यदि चालक वाहन की मुरम्मत करवाते हैं तो उन्हें मैकिनिक का नाम, पता व मोबाइल नंबर भी अंकित करना होगा। उन्होंने कहा कि यह जानकारी कोरोना वायरस संक्रमण के चक्र को तोड़ने में अत्यंत उपयोगी साबित होगी।

रोहित मालपानी ने कहा कि चालक जब टोल नाका बद्दी, बरोटीवाला, ढेरोवाल, दभोटा, पंजेहरा तथा चेक पोस्ट बघेरी से गुजरे तो इस डायरी को पुलिस को चैक करवाएं। उन्होंने कहा कि इस प्रयास से पुलिस जिला बद्दी में कोविड-19 से संबंधित संपर्क जांच में सहायता मिलेगी।

उन्होंने सभी से आग्रह किया कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए निर्देशों का पालन करें और प्रशासन तथा पुलिस को सहयोग दें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखप्रदेश में बाहर से आने वाले सभी व्यक्तियों को स्वतः होम क्वारेनटाइन होना होगा – रोहित मालपानी
अगला लेखबद्दी ! कम्पनी की फोरचुरनर गाड़ी सहित 3 ट्रक इम्पाउंड !