कसुम्पटी गजानन मित्र मण्डल द्वारा एक माह से निरन्तर किया जा रहा राशन किट वितरण तथा पशुओं के लिए चारा !

0
2466
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! गजानन मित्र मण्डल, कसुम्पटी के सदस्यों द्वारा पिछले एक माह से निरन्तर कसुम्पटी तथा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे गरीब परिवारों, जरूरतमन्दों व बिहार, नेपाल , झारखंड, उत्तर प्रदेश, कश्मीर व सिरमौर आदि क्षेत्रों से प्रवासी मजदूरों के परिवारों को घर घर व झुग्गी झोपड़ी बस्तियों में जा कर फ्री राशन किट वितरित किए जा रहे हैं । प्रत्येक राशन किट में क्रमशः आटा, चावल, आलु, दाल, तेल, नमक, मिर्च, हल्दी आदि मसाले के पैक्ट उपलब्ध करवाए जा रहे हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गजानन मित्र मंडल द्वारा अभी तक लगभग 750 गरीब व जरूरतमंद परिवारों को फ्री राशन किट गाँव गाँव में घर घर जा कर वितरित किए जा चुके हैं । शुरू में यह नेक कार्य मण्डल के सदस्यों ने स्वंय अपनी ओर से प्रारम्भ किया जिसमें पारस जैन, अरुण सामा, विशाल सूद, विजय, वीरेंद्र वर्मा, चेतन जैन आदि का विशेष योगदान रहा है । इस नेक कार्य में रघुवीर सिंह तोमर, एडिशनल एस एच ओ अपनी ड्यूटी समय के बाद देर रात तक सहयोग कर रहे हैं व उच्च न्यायालय के जज, वकील व कई सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों ,कसुम्पटी के दुकानदारों व स्थानीय दान दाताओं का योगदान सराहनीय है ।

गजानन मित्र मण्डल, कसुम्पटी के उपरोक्त सदस्यों द्वारा किए जा रहे राशन वितरण की सर्वत्र प्रशंसा व सराहना की जा रही है । पिछले कुछ दिनों से राशन के अतिरिक्त फल व सब्जियां भी फ्री वितरित की जा रही हैं । उल्लेखनीय है कि गजानन मित्र मंडल द्वारा पशुओं का भी ध्यान रखा गया है व गऊशाला के लिए चारा भी उपलब्ध करवाया गया है । लॉक डाउन में भविष्य में भी यह मण्डल निरन्तर फ्री राशन वितरण कार्य करता रहेगा । दानदाताओं से अपील है कि वे कृप्या गजानन मित्र मंडल कसुम्पटी से 9816041777, 9418588886 व 9816187459 पर सम्पर्क कर सकते हैं ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! कम्पनी की फोरचुरनर गाड़ी सहित 3 ट्रक इम्पाउंड !
अगला लेखशिमला ! बाहरी राज्यों से आए लोगों की चिकित्सा जांच के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा – मुख्यमंत्री !