दलाश ! संकट की स्थिति में प्रशासन व आम लोगों के साथ हैं महिला मंडल सारली !

0
2100
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

दलाश ! कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने व बचाव के लिए आनी उपमण्डल के महिला मंडल की महिलाएं बेहतरीन सेवाएं दे रही हैं । महिला मंडल की महिलाओं द्वारा मास्क बनाने,लोगों को जागरूक करने के साथ साथ आर्थिक सहयोग के लिए आगे आना सचमुच समूचे उपमण्डल के लिए एक बड़ी उपलब्धि है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आनी खण्ड की ग्राम पंचायत दलाश के महिला मंडल सारली जहां एक ओर मास्क बनाने में जुटी हैं ताकि उनको मास्क की कोई कमी न हो । वहीं,महिलाओं ने दो हज़ार चार सौ रुपये की धनराशि पीएम रिलीफ़ फंड में एसडीएम आनी चेत सिंह के माध्यम से जमा करवाई ।

पूर्व बीडीसी सदस्या व महिला मण्डल सदस्या तारा चौहान ने कहा कि महिलाएं हर तरीके से कोरोना से निपटने में अपना सहयोग दे रही हैं । उन्होंने कहा कि महिलाओं ने दो सौ के करीब मास्क बनाकर बांटे दिए हैं और अगर ज़रूरत पड़ी तो कुछ और बनाकर बांटेगे ।

महिला मण्डल प्रधान पवेन्द्रा चौहान ने कहा कि महिला मंडल इस संकट की स्थिति में प्रशासन व आम लोगों के साथ हैं । उन्होंने बताया कि यह धनराशि पवेन्द्रा चौहान ,तारा चौहान,आशा देवी,कुशला देवी,महेश्वरी चौहान,सुभद्रा व अंजना देवी ने सामूहिक रूप से इकट्ठा करके प्रदान की है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! राज्यपाल ने अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया !
अगला लेखमनाली विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न संस्थाओं ने राहत कोष में सहयोग दिया !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...