शिमला। प्रदेश में यात्री परिवहन शुरू करने की तैयारी ।

0
14307
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । प्रदेश में यात्री परिवहन शुरू करने की तैयारी कर ली है। केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के बाद प्रदेश सरकार ने परिवहन विभाग और निगम को परिवहन सेवाएं शुरू करने को लेकर अपनी तैयारियों का प्लान तैयार करने को कहा है। तीन मई से पहले विभाग प्रस्ताव तैयार कर प्रदेश सरकार को भेजना होगा। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस पर देश की जनता को संबोधित कर सकते हैं। गडकरी ने प्रदेश सरकार से परिवहन व्यवस्था को लेकर विस्तृत चर्चा की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गडकरी ने कहा कि माल वाहक वाहनों के चालकों को परेशानी नहीं होनी चाहिए। खाद्य सामग्री के साथ-साथ ये लोग दवाइयां और अन्य जरूरत का सामान लोगों को उपलब्ध करवा रहे हैं। परिवहन निगम के बेड़े में 3300 और 3100 के करीब निजी बसें हैं। सरकार ने परिवहन विभाग को निर्देश दिए हैं कि आरटीओ कार्यालय के लिए सैनिटाइज और चालकों और परिचालकों के लिए मास्क तैयार रखें।

परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर ने बताया कि हिमाचल में परिवहन सेवाएं शुरू करने की तैयारियों को लेकर परिवहन विभाग और निगम से प्लान मांगा है। अफसरों को तीन मई से पहले प्लान देना होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपनी स्वास्थ्य जांच करवाने मंगलवार शाम आईजीएमसी पहुंचे।
अगला लेखमंडी । 29 अप्रैल 2020 के फल और सब्जियों के दाम ।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]