मनाली विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न संस्थाओं ने राहत कोष में सहयोग दिया !

0
2163
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मनाली ! कोरोना संकट से निपटने हेतु बनाए गए पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष कोविड-19 फंड में दान के लिए मनाली विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न संस्थाओं तथा आम लोगों की ओर से लगातार अंशदान किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बाल विकास परियोजना अधिकारी कार्यालय कटराईं के अधिकारियों, कर्मचारियों तथा आंगनबाड़ी कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष कोविड-19 फंड में एक लाख रुपये तथा मनाली कोविड-19 कोष में 50 हजार का चेक वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर को सौंपा।

आढ़ती एसोसिएशन सब्जी मंडी बंदरोल की तरफ से मुख्यमंत्री राहत कोष कोविड-19 फंड में एक लाख एक हजार रुपये का अंशदान किया गया। रायसन पंचायत के पूर्व प्रधान तेज राम ठाकुर और गांव डेहरासेरी के चमन शर्मा ने ठाकुर कुंजलाल दमोदरी ठाकुर मेमोरियल चेरिटेबल ट्रस्ट के लिए 11-11 हजार रुपये के चेक वन मंत्री को भेंट किए।

सजला बूथ के निवासियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष कोविड-19 फंड और ठाकुर कुंजलाल दमोदरी ठाकुर मेमोरियल चेरिटेबल ट्रस्ट के लिए 20-20 हजार रुपये के चेक दिए। प्रीणी निवासी भाजपा मनाली मंडल के महामंत्री ठाकुर दास के बेटे अर्पण ठाकुर ने भी ट्रस्ट के लिए ग्यारह हजार रुपये का अंशदान किया। उधर, मनाली के समाजसेवी अजय अबरोल ने डाॅक्टरों, नर्सों और अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों के लिए चार दर्जन फेस शील्ड भेंट की हैं।

सभी दानी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि संकट की इस घड़ी में आम लोगों की नेक कमाई से प्राप्त धनराशि व अन्य आवश्यक सामग्री जरुरतमंद लोगों के काम आएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखदलाश ! संकट की स्थिति में प्रशासन व आम लोगों के साथ हैं महिला मंडल सारली !
अगला लेखहमीरपुर ! निषेधाज्ञा के दौरान नियमों की उल्लंघना करने पर भोरंज क्षेत्र में तीन दुकानें बंद !