पांगी के लोगों ने विवेक भाटिया से की टैक्सी किराए के निर्धारण की मांग।

0
5943
- विज्ञापन (Article Top Ad) -
चम्बा ! पांगी के लोगों ने बीडीसी चेयरमैन व जिला भाजपा अध्यक्ष योगराज शर्मा की अगवाई में डीसी विवेक भाटिया से मुलाकात कर टैक्सी किराए के निर्धारण की मांग उठाई। उन्होंने पांगी के लोगों को आश्वस्त किया है कि पंजाब व जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों से बातचीत कर सबसे छोटे मार्ग के जरिए कम से कम किराए पर टैक्सी के जरिए घर वापसी सुनिश्चित करवाई जाएगी। जानकारी के अनुसार लॉकडाउन अवधि के चलते पांगी के करीब दो-तीन सौ लोग चंबा में फंसे हुए हैं।
इन लोगों ने डीसी विवेक भाटिया से मुलाकात कर अपनी व्यथा सुनाई। उन्होंने बताया कि सरकारी कर्मचारियों के अलावा छात्र और किसान- बागवान यहां फंसे हुए हैं। पांगी में मटर व मक्की की बिजाई का सीजन आरंभ हो रहा है। ऐसे में जल्द से जल्द घर वापिसी सुनिश्चित बनाई जाए। डीसी ने पांगी के लोगों को भरोसा दिया है कि सकारात्मक कार्रवाई कर समस्या का हल तलाश जाएगा।
उधर, बीडीसी चेयरमैन एवं जिला भाजपा अध्यक्ष योगराज शर्मा ने बताया कि डीसी से एक वाहन में सात सवारियों को ले जाने की परमिशन के अलावा छात्र से दो हजार और आम व्यक्ति से अढ़ाई हजार रुपए किराया निर्धारित करने की मांग की गई है।
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचंबा जिला में 11 हजार से अधिक कामगारों व लाभार्थियों को मिला काम।
अगला लेखमंडी ! बल्ह पुलिस थाना क्षेत्र में 18.36 ग्राम चरस बरामद की गई !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]