भटियात ! पठानकोट से लौटे एक व्यक्ति ने पंचायत सचिव के साथ मारपीट की, मामला दर्ज !

0
2679
रेखा चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पठानकोट से लौटे एक व्यक्ति ने उसके घर के बाहर गृह संगरोध संबंधी पोस्टर लगाने गए पंचायत सचिव के साथ मारपीट व जान से मारने की धमकी दी है। पंचायत सचिव की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 188, 353, 451, 504, 506, आपदा प्रबंधन अधिनियम धारा 51 तथा प्रदेश महामारी रोग अधिनियम की धारा छह के तहत पुलिस थाना डलहौजी में मामला दर्ज किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भटियात के ग्राम पंचायत मेल व मोरनू के सचिव भीम सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि उनकी पंचायत में एक व्यक्ति अजय कुमार पुत्र जगननाथ निवासी गांव ललहेड डाकघर कैहल तहसील डलहौजी जिला चंबा पठानकोट से आया है। जिस पर वह (सचिव) वार्ड पंच के साथ पड़ताल करने व उक्तव्यक्ति को घर पर ही रहने के लिए उसके घर में नोटिस चस्पां करने गए थे। परंतु उक्त व्यक्ति उस समय घर नहीं मिला।

जिसे फोन करने पर भी वह घर नहीं आया व फोन पर भी सचिव के साथ दुव्र्यवहार करने लगा। इसके बाद जब पंचायत सचिव वार्ड पंच के घर पर पहुंचे तो उक्त व्यक्ति अजय कुमार वहां पहुंचगया और उसने आते ही सचिव के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी व उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उधर पीडि़त की शिकायत पर अजय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने विस्तृत जांच शुरु कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजंजैहली ! बाहर से आने वाले व्यक्तियों को 28 दिन का सख्त होम क्वारंटाइन करवाना आवश्यक-एसडीएम !
अगला लेखशिमला ! राज्यपाल ने लिया औद्योगिक प्रतिनिधियों से स्थिति का जायजा !