करसोग ! न्यारा पहुंची सेहत विभाग की टीम, घर-घर जाकर की जा रही है स्क्रीनिंग !

0
2796
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग । जिला मंडी के उपमंडल करसोग स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस के साथ निपटने के लिए पूरी तरह सजग है। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी मीना ठाकुर ने दी । उन्होंने कहा कि ब्लाक स्तर पर स्वस्थ विभाग की स्वास्थ्य टीमें मुस्तैद है। उन्होंने बताया कि आज मंगलवार को स्वास्थ्य टीमों की ओर से न्यारा वार्ड के घर-घर जा कर लोगों की स्क्रीनिंग की गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

स्वास्थ्य कर्मचारी मीना ठाकुर ने कहा की हम अपने सहयोगियों के साथ मिल कर कोरोना से बचाव के लिए डटे हुए हैं। यदि कोई भी व्यक्ति या संदिग्ध मरीजों की पहचान, सैपल व डाटा प्रबंधन का काम नागरिक चिकित्सालय करसोग संभाल रहा है।और स्वास्थ्य रिसपास टीमों के के चलते जिले में कोरोना वायरस के ओर प्रसार रोकने में बल मिल रहा है।

नगर पंचायत के न्यारा वार्ड के पार्षद बंसीलाल द्वारा भी जागरूक किया जा रहा है तथा इनका कहना है कि नगर पंचायत करसोग में लगभग 35 सौ के करीब जनसंख्या है और हम प्रत्येक वार्ड में जाकर घर घर स्वास्थ्य विभाग, आशा वर्करों, तथा स्थानीय स्वयं सहायता समूहौं, के द्वारा इस मुहिम को लगातार जारी रखेंगे तथा स्वयं सहायता समूह भी मुफ्त मास्क सभी लोगों को वितरित कर रहे हैं तथा साथ में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करने के लिए भी जागरूक करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! आज रोहतॉग मे आर-पार होंगे वाहन !
अगला लेखदलाश ! कुई कंडा मन्दिर कमेटी ने दान की 1,05,000/- की राशि