सुंदरनगर ! कश्मीरियों को 4 प्राईवेट बसों और 5 छोटे वाहनों से घर भेजा !

0
8070
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! सोमवार को सुंदरनगर प्रशासन के माध्यम से कश्मीरियों को कश्मीर के कुपवाड़ा जिला के लिए 4 प्राईवेट बसों और 5 छोटे वाहनों के माध्यम से भेज दिया गया है। प्रशासन द्वारा बसों के माध्यम से भेजे गए कश्मीरियों को पंजाब व जम्मू और कश्मीर के बार्डर लखनपुर और छोटे वाहनों द्वारा इनके संबंधित जिलों तक ले जाया जा रहा है। जहां से जम्मू और कश्मीर प्रशासन द्वारा उन्हें कुपवाड़ा जिला में उनके घर ले जाया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी देते हुए गुलाम मुहम्मद खान पुत्र हाजी अहमद खान निवासी कुपवाड़ा जम्मू और कश्मीर ने कहा कि वह अन्य लोगों के साथ सुंदरनगर में 1978 से फेरी का कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन व पुलिस के माध्यम से लाकडाउन में फंसने के बाद अब सभी लोग अपने घर वापिस लौट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सुंदरनगर में फेरी करने वाले लोगों को वापिस भेजा जा रहा है। अपने घर वापिस लौट रहे कश्मीरियों ने स्थानीय प्रशासन का उन्हें खाना, राशन और वापिस भेजने को लेकर शुक्रिया अदा किया है। पुष्टि करते हुए एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि सोमवार को कुल 111 कश्मीरियों को उनके घर बसों और छोटे वाहनों के माध्यम से वापिस भेज दिया गया है।

उन्होंने कहा कि कल मंगलवार को अन्य लोगों की लिस्ट बनाकर 100 लोगों को भी वापिस कश्मीर भेजा जा रहा है। राहुल चौहान ने कहा कि कश्मीरियों को लगातार वापिस भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा इन लोगों को पास व मेडिकल चेकअप करवा कर वापिस भेजा जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! पांच केसर के पौधों से मात्र 6 माह में 10 ग्राम केसर का उत्पादन – रंजीत सिंह !
अगला लेखचम्बा ! 20 से 26 मार्च तक पंजाब के अमनदीप अस्पताल में उपचार करवाया तो दे जानकारी।