करसोग में तैनात पुलिसकर्मियों को मिली पी पी ई किट !

0
2673
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग उपमंडल के प्रत्येक एरिया में तैनात पुलिसकर्मियों को पीपीई किट उपलब्ध करा दी गई है। डीएसपी अरुण मोदी ने बताया कि अधिक पीपीई किट की डिमांड की गई है। जिनकी आपूर्ति होते ही बाकी पुलिस वालों को भी पीपीई किट दे दी जाएगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

करसोग के प्रत्येक नाकाबंदी जा चुके एरिया करसोग, केलो धार, चुराग, तत्तापानी और पांगना में तैनात पुलिसकर्मियों को सुरक्षा देने की कवायद में पीपीई किट से लैस करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है । इन जगहों पर राउंड दी क्लॉक ड्यूटी लगी है। एक शिफ्ट में 25 पुलिस कर्मी लगातार ड्यूटी कर रहे हैं। डीएसपी अरुण मोदी ने बताया कि पेट्रोलिंग और सीमाओं पर निगरानी लगातार जारी है।डीएसपी अरुण मोदी ने कहा कि पुलिस जनता को सरकार द्वारा दिए गए दिशानिर्देश को लेकर पालन करने के लिए सूचित कर रही है।

वहीं लाक डाउन के चलते लोगों से अपील की जा रही है कि घरों मे ही रहे अनावश्यक वाहर न निकले व जरूरी सामान लेने ढील के दौरान ही दुकान जाए। ढील के दौरान सभी आने जाने वाले वाहनो की पूरी तरह से जाच की जा रही है। वही कानून की अवेहलना करने वालों के चालान भी काटे जा रहे है। तथा साथ में दुकानदारों से भी आग्रह किया गया है कि दुकानों पर भीड़ जमा ना करें । तथा कर्फ्यू के ढील के समय समाप्त होते ही दुकाने वंद कर दे।अनयथा कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखज्वाली । दुकाने खुलने से ब्यापारीयो के चेहरे पर कुछ राहत की मुस्कान ।
अगला लेखआनी ! सामाजिक दूरी के नियम का पालन करते हुए मास्क पहनना जरुरी – एसडीएम !