शिमला के ढली में पुलिस ने दो व्यक्तियों के पास से बड़ी मात्रा में शराब की खेप पकड़ी !

0
6363
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला। लाॅकडाउन के चलते राजधानी शिमला में नशा तस्करी रूकने का नाम नहीं ले रहा। ऐसा ही मामला राजधानी शिमला के ढली का हैं जहां पुलिस ने दुकान में दो व्यक्तियों के पास से देसी शराब की 76 बोतलें और 120 आधा बरामद की है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्त में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल इन दोनों व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के मुताबिक इन दोनों आरोपियों की पहचान श्याम लाल पुत्र शुंक सिंह डाकघर अमेला तहसील जवाली जिला कांगड़ा के रूप में हुई हैं जबकि दूसरे आरोपी की पहचान केशव राम पुत्र नथु राम डाकघर झंगठान तहसील जुब्बल जिला शिमला के तौर पर हुई हैं। एएसपी प्रवीर ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होने ढली के पास से एक दुकान में देसी शराब सहित इन दोनों व्यक्तियों को पकड़ा हैं तथा इनके पास 76 बोतलें और 120 आधा शराब मिला हैं जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया हैं।

उन्होनें बताया कि आरोपियों के पास शराब ऊना नंबर वन, बलेंडर गौरव के 16 आधे, ब्लू डायमंड जिन की 6 बोतलें, आॅफिसर चाॅइस ब्लू की 6 बोतलें, मास्टर बलैंड की तीन बोतलें पकड़ी हैं। इस तरह से उनके पास कुल देशी शराब की 76 बोतल और 120 आधे पाए गए है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखपांगी वासियों को चंबा से पांगी भेजने की जल्द ही की जा रही व्यवस्था।
अगला लेखजंजैहली ! सराज की देवता कमेटियां व महिला मण्डल खुल कर उतरे मैदान में – एस.डी.एम.!