मुकेश अग्निहोत्री अपनी राजनीति चमकाने के लिए कोई मौका नही छोड़ रहे – राजीव बिन्दल !

0
2355
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री अपनी राजनीति चमकाने के लिए कोरोना की विकट स्थिति में भी कोई मौका नही छोड़ रहे है। प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार हर मुददे के समाधान के लिए गंभीर है और समाधान कर रही है, परन्तु नेता प्रतिपक्ष सरकार द्वारा किए गए सबहिंकार्यों को अपनी उपलब्धि दर्ज कराने में लगे हुए हैं। विधानसभा स्थगित किया गया तो वे कहते हैं कि मेरे कहने पर हुआ। कफर्यू एक्टेंड हुआ, (लॉकाडाउन-2) तो उसका श्रेय भी अपने नाम लेते हैं। अब बच्चों को कोटा से लाया गया है, उसका श्रेय भी बटोरने में लगे हैं। आज चंडीगढ़ से लगातार लोग आने लगे हैं उसका यश भी लेने की तैयारी हो रही है, कल तक मुकेश का इसपर बयान आने वाला है। उन्होंने कहा मुकेश बेचैन हैं कि कैसे बयानबाजी की होड़ में आगे निकल जाऊं और उनके ऊपर कोई जिम्मेवारी भी तो नहीं है, वे कुछ भी कह सकते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रदेश सरकार ने मनरेगा शुरू किया लोक निर्माण, जल शक्ति के काम शुरू किए, हजारों लोग क्वारेंटिन में थे उन्हें उनके घर भेजा, हजारों टैस्ट कराए, जो कोरोना पाजिटिव आए उनका इलाज कराया, उद्योग धंधे शुरू कराए, हर व्यक्ति को भोजन राशन सरकार ने पहुंचाया। कोई विषय ऐसा नहीं है जिसमें नेता प्रतिपक्ष ने अपनी उपस्थिति मीडिया के माध्यम से दर्ज करा कर राजनीति चमकाने की कोशिश न की हो। कांग्रेस के अन्य लोग भी इनकी इस गतिविधि से बहुत परेशान हैं। उन्होंने अलग-अलग, मिल कर माननीय जयराम जी को अपना सहयोग देने की बात की है। संकट की घड़ी में राजीनीति छोडकर सबको प्रदेश के लोगों की चिंता करनी होगी।

उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री कहते हैं कि कोरोना के ऊपर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए पर वह उसमें स्वयं राजनीति का पूरा प्रयास करते हैं ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 27 अप्रैल 2020 का मेडिकल बुलेटिन !
अगला लेखसोलन ! आवश्यक वस्तुओं की दर्रें निर्धारित !