जंजैहली ! सराज की देवता कमेटियां व महिला मण्डल खुल कर उतरे मैदान में – एस.डी.एम.!

0
2196
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जंजैहली ! उपमण्डलाधिकारी नागरिक थुनाग, सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि करोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सराज की देवता कमेटियां तथा महिला मण्डल मुख्यमन्त्री राहत कोष में भरपूर आर्थिक योगदान देकर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी उद्देश्य से आज देव शैटी नाग 4- बड़ शैटाधार कमेटी की ओर से कारदार हिम्मत राम, महता परम देव, भंडारी उदे राम व ठाकुर सिंह तथा सदस्य फते सिंह व महेश्वर सिंह, ने 2,00,000 (दो लाख) रुपये, विजय महिला मण्डल काण्ढी की ओर से प्रधान सौभग्या देवी, सचिव भामा देवी तथा सदस्य लता देवी ने 11,000 (ग्यारह हजार) रुपये, नवज्योति महिला मण्डल मथ्यार की ओर से प्रधान अनारकली, सचिव ठाकरी देवी तथा उप प्रधान गीता देवी ने 51,00 (पांच हजार एक सौ) रुपये तथा महिला मण्डल मझवाल की ओर से प्रधान ईशा देवी , उप प्रधान डोलमा देवी तथा कोषाध्यक्ष टोनी देवी ने 51,00 (पांच हजार एक सौ) रुपये के चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से भेंट किए हैं तथा देव नारायण महिला मण्डल केयोली-2 की ओर से श्री पितांबर ठाकुर ने 200 मास्क आवश्यक सेवाओं में लगे व्यक्तियों को सुरक्षा प्रदान करने हेतु भेंट किए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा मगरु महादेव कमेटी छतरी की ओर से कारदार सुरेन्द्र राणा, गुर गंगा राम तथा भंडारी गोविन्द राम ने 1,00,000 (एक लाख) रुपये का चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु नायब तहसीलदार छतरी के माध्यम से सौंपा हैं। उपमण्डलाधिकारी, सुरेन्द्र मोहन ने सभी देवता कमेटियों व महिला मण्डलों का इस पुनीत कार्य के लिए दिल से आभार व्यक्त किया तथा क्षेत्र की दूसरी गैर सरकारी संस्थाओं को भी आपदा की इस घड़ी में सहयोग के लिए आगे आने का आवाहन किया।

उपमण्डलाधिकारी ने सभी महिला मण्डलों व देवता कमेटियों के सदस्यों को अपने अपने गांवों में लाॅकडाउन का सही ढंग से पालन करवाने, बच्चों को समूह में न खेलने देने तथा उचित सामाजिक दूरी बनाए रखने हेतु सहयोग देने का अनुरोध किया तथा यह भी सुनिश्चित करने के लिए कहा कि बिना माॅस्क कोई भी व्यक्ति घर से बाहर ना निकले।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला के ढली में पुलिस ने दो व्यक्तियों के पास से बड़ी मात्रा में शराब की खेप पकड़ी !
अगला लेखशिमला ! 27 अप्रैल 2020 का मेडिकल बुलेटिन !