कुल्लू ! दो भाइयों के मकान जलकर राख, लाखों का नुक्सान !

0
3618
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! उपमंडल बंजार की ग्राम पंचायत मोहनी के कलियाला में दो भाइयों के दो मकान जलकर राख हो गए। यह घटना रविवार शाम करीब साढे़ तीन बजे पेश आई। दीनानाथ के मकान में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते यह आग इतनी फैल गई कि आग ने साथ लगते नारायण सिंह के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास किया, लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि दोनों मकान जलकर राख हो गए। आग से घर के अन्य कीमती सामान को भी नुकसान पहुंचा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए और घटनास्थल पर राहत कार्य आरंभ कर दिया है। जानकारी है कि इस घटना में लाखों का नुक्सान हुआ है। लेकिन प्रशासनिक अधिकारी इसके आकलन करने में जुटे हुए हैं। एसडीएम बंजार एमआर भारद्वाज का कहना है कि इस मकान से जहां नारायण और दीनानाथ के परिवार के सिर से छत उड़ गई है तो वहीं मकान जलने से दोनों मकान के हिस्सेदारों को भी नुक्सान हुआ है।

उन्होंने बताया कि दीनानाथ और नारायण के अलावा चमन लाल, आलम चंद और भाग चंद भी प्रभावित हुए हैं। एसडीएम ने बताया कि प्रशासन की तरफ से प्रभावितों को फौरी राहत के तौर पर 40 हजार रुपए प्रदान किए गए हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखआनी ! महामारी से निपटने के लिए देवता व्यास ऋषि मंदिर कमेटी ने बढ़ाये सहायता के हाथ !
अगला लेखनेरचौक ! दुर्घटना में दो ने गंवाई जान, एक युवक घायल !