करसोग ! महिलाओं ने पद्रह सौ मास्क बनाकर तहसीलदार करसोग को सौपे !

0
5223
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में कर्फ्यू लगा हुआ है। वहीं इस कोरोना वायरस के चलते देश मे मास्क व सैनिटाइजर की भी बहुत डिमांड बडी हैं। जो कि आसानी से पुरी नहीं हो पा रही हैं। वहीं इसको लेकर अब बहुत सारे समाजसेवी अपने अपने स्तर पर घरों मे बैठकर मास्क तैयार क२ रहे हैं। व जरूरत मंन्द लोगो को वाट रहे है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी कडी मे आज न्यारा वार्ड 2 के स्वंय सहायता समूह की महिलाओं ने मिलकर घर मैं लगभग पद्रह सौ मास्क तैयार किये व जरुरतमन्द लोगो के लिए तहसीलदार करसोग को सौप दिए ताकि आने वाले समय में मास्क की कमी न हो । स्वय सहायता समूह की सदस्या पूनम ने वताया कि कोरोना महामारी के चलते पूरे देश मे मास्क की भारी डिमाड बड़ी है

जिसे पूरा कर पाना थोड़ा मुशकिल है इंसलिए हमे चाहिए कि अपने – अपने गाव में खुद कपड़े के मास्क तैयार करे। तथा जरुरतमदो को भी वाटे।और ऐसे समय में जहां तक संभव हो जरूरत मदो की मदद के लिए हमें आगे आना चाहिए । जिसके चलते कि हमने लगभग 35 सौ मास्क बनाकर तैयार कीए है और और हम लगातार इनको जरूरतमंद लोगों को बांट रहे हैं । वही तहसीलदार करसोग व एस डी एम करसोग ने इसके लिए सभी महिलाओं का धन्यवाद किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद राजस्थान के कोटा से 47 लोग प्रवेश द्वार स्वारघाट पहुंचे !
अगला लेखऊना ! मैहतपुर बैरियर में पहुंचे 55 कोटा, राजस्थान के विद्यार्थी !