शिमला । प्रदेश के लिए शनिवार राहत भरा दिन, 2 मरीज फिर नेगेटिव, अब कुल 13 मरीज उपचाराधीन ।

0
2928
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । प्रदेश के लिए शनिवार राहत भरा दिन रहा। यहां दो मरीजों की रिपोर्ट फिर नेगेटिव आई है। इनमे से एक मरीज चम्बा तो दूसरा ऊना जिला से है। दोनों ही ठीक हुए मरीज जमाती है। अब नए आंकड़ों के साथ यहां 13 संक्रमित मरीज उपचाराधीन हैं जबकि 22 लोग ठीक हो चुके हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बता दें कि शनिवार को प्रदेश में 325 लोगों के टेस्ट लिए गए जिस में 322 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी भी तीन रिपोर्ट्स का इंतजार है। इससे पहले लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में चंबा जिला के जमाती की कोरोना रिपोर्ट दूसरी बार निगेटिव आई। शनिवार को मेडिकल कॉलेज से पांच सैंपल जांच के लिए पालमपुर भेजे गए थे। जहां मशीन खराब होने के चलते जमाती के सैंपल को आईजीएमसी शिमला भेजा गया। लेकिन रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं, टांडा भेजे गए चार नर्सिंग स्टाफ के सैंपलों की रिपोर्ट भी निगेटिव है।

गौरतलब है कि ऊना जिला से कोरोना संक्रमित चंबा के चार लोगों को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दाखिल किया गया था। यहां तीन की सैंपल रिपोर्ट पहले ही निगेटिव आई थी। जिन्हें यहां क्वारंटीन में रखा गया था। शनिवार को चौथे जमाती की दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। मेडिकल कॉलेज नेरचौक के नोडल अधिकारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में रखे व्यक्ति सहित क्वारंटीन किए गए स्टाफ को रविवार के दिन घर भेज दिया जाएगा। कहा कि रविवार को चारों जमातियों को मेडिकल कॉलेज से छुट्टी दे दी जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 26 अप्रैल 2020 रविवार !!
अगला लेखबिलासपुर । ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत ।