शिमला । राज्यपाल ने दी अक्षय तृतीय की शुभकामनाएं !

0
2622
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने अक्षय तृतीय के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अपने संदेश में, राज्यपाल ने कहा कि यह त्यौहार आशा, समृद्धि, उमंग और सफलता का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के इस संकट में हम अपने-अपने घरों में रहकर यह त्यौहार मना रहे हैं। उन्होंने इस महामारी से लड़ने में हमारी ताकत अक्ष्य रहेगी।

श्री दत्तात्रेय ने कहा कि लिंगायत समाज के दार्शनिक और समाज सुधारक बसवेश्वर भगवान की आज हम जयंती मना रहे हैं। इस मौके पर हम उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं और उनकी शिक्षाओं का अनुसरण करते हुए उनके दिखाए मार्ग पर चलने का प्रण लेते हैं।

राज्यपाल ने आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के ‘‘मन की बात’’ कार्यक्रम के बाद अपनी प्रतिक्रया में कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने प्रेरणादायक संदेश में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए देशवासियों में आत्मविश्वास का संचार किया है और इस लड़ाई में हर नागरिक के योगदान की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के आशा के अनुरूप हिमाचलवासी भी कोरोना महामारी के खिलाफ एक लक्ष्य, एक दिशा और साथ मिलकर चल रहे हंै। उन्होंने कहा कि यह नए बदलाव की शुरूआत है और अपनी आदतों में बदलाव करके हम निश्चित तौर पर इस संकट से शीघ्र उभर जाएंगे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकेलांग ! होम क्वारंटीन में रहना होगा , नहीं कर सकेंगे अभी खेतों में काम !
अगला लेखचम्बा । कनफेंसरी की दुकान में फटा सिलेंडर।