शिमला ! मनमाने ढंग से भाई भतीजा बाद से जारी हो रहें पास -हरि कृष्ण हिमराल !

0
3516
सोशल मीडिया - चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस ने शिमला के जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय पर आरोप लगाया है कि वह एक जिले से दूसरे जिले में आने जाने वालों को दी जाने वाली अनुमति, लॉक डाउन पास जारी करने में भेदभाव कर रहा है।उनका कहना है कि पास मनमाने ढंग से भाई भतीजा बाद से जारी हो रहें है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांग्रेस आपदा सैल के प्रभारी हरि कृष्ण हिमराल ने कहा है कि कांग्रेस को ऐसी शिकायतें मिल रही है कि उन्हें शिमला से दूसरे जिले सोलन,बिलासपुर, मंडी या दूसरे किसी भी अन्य जिले में उनके घर जाने की कोई अनुमति नहीं मिल रही है।ऑन लाईन आवेदन करने पर केवल रिक्वेस्ट रिजेक्ट की सूचना ही दी जा रही है,उसमें इसका कोई कारण नही दिया जा रहा है।

हिमराल ने कहा है कि एक ओर प्रदेश सरकार कह रही है कि किसी भी नागरिक को उसके घर जाने और कृषि कार्य के लिए अनुमति दी जा रही है,पर यह देखा जा रहा है कि यह अनुमति भाजपा के इशारे या प्रभाब से ही जारी की जा रही है।
कांग्रेस ने शिमला जिला मजिस्ट्रेट से मांग की है कि वह बताए कि उन्होंने अब तक कितने पास।जारी किये है और कितने रद्द। हिमराल ने कहा है कि ऐसे सभी आवेदन मंजूर किये जाने चाहिए जो शिमला में पिछले एक महीने से रुके पड़े है और अब प्रदेश के भीतर अपने घर खेती बाड़ी या अन्य कामकाज के लिए जाना चाहते है।

उन्होंने कहा है कि अगर प्रशासन का।ऐसा ही भेदभाव पूर्ण रवैया रहता है तो कांग्रेस को कोई भी सख्त रुख अपनाना पड़ सकता है जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला मजिस्ट्रेट और उनके कार्यकाल की ही होगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमीडिया कर्मियों का हो 50-50 लाख का मेडिकल बीमा, प्रेस क्लब शिमला ने सौंपा ज्ञापन !
अगला लेखरोहड़ू। डुंगरियानी गांव में रविवार को भयंकर आग लगने से चार-पांच घर पूरी तरह राख !