मीडिया कर्मियों का हो 50-50 लाख का मेडिकल बीमा, प्रेस क्लब शिमला ने सौंपा ज्ञापन !

मीडिया कर्मियों के कोरोना टैस्ट की भी उठाई मांग

0
1896
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! प्रेस क्लब शिमला ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से कोरोना संक्रमण के बीच काम करने वाले हिमाचल प्रदेश के मीडिया कर्मियों का 50 लाख रूपये का मेडिकल बीमा कराने की मांग की है। प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली) के नेतृत्व में कार्यकारिणी समिति के पदाधिकारी शनिवार को मुख्यमंत्री से उनके आवास ओकओवर में मिले और ज्ञापन सौंपा। मुख्यमंत्री ने प्रेस क्लब की इस मांग पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्यमंत्री को दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि कोरोना के खिलाफ जंग में मीडिया कर्मी एक महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में काम कर रहे हैं। मीडिया ही एक ऐसा माध्यम है, जिसके जरिए आम जनता को इस जंग की सही जानकारी मिल पा रही है।

आपदा की इस घड़ी में मीडिया कर्मी अपनी व अपने परिवार की जान जोखिम में डालकर सरकार और जनता के बीच सेतु का काम कर पल-पल की सुचनाएं उपलब्ध करवा रहे हैं। ऐसी परिस्थिति में मीडिया कर्मियों को 50 लाख रूपये के स्वास्थ्य बीमा की सुविधा राज्य सरकार के माध्यम से उपलब्ध करवाई जाए। ताकि मीडिया कर्मी देश व राज्य की जनता के लिए निश्चिंत होकर अपनी सेवाएं दे सकें।

प्रेस क्लब शिमला के अध्यक्ष अनिल हैडली ने बताया कि ज्ञापन में बीमा के साथ-साथ मीडिया कर्मियों के कोरोनो टैस्ट करवाने की भी मांग की गई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनकी मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना !
अगला लेखशिमला ! मनमाने ढंग से भाई भतीजा बाद से जारी हो रहें पास -हरि कृष्ण हिमराल !