कुल्लू ! राहत की खबर, टांडा भेजे गए सभी 121 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव !

0
2067
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! उपायुक्त डाॅ. ऋचा वर्मा ने रविवार को जानकारी दी कि कोरोना वायरस का पता लगाने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा कुल्लू जिला के विभिन्न भागों से रेण्डम सैम्पलिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिला के लिए राहत की खबर है कि अभी तक टांडा मेडिकल काॅलेज जांच के लिए भेजे गए सभी 121 नमूनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि पांच और नमून सोमवार को टांडा मेडिकल काॅलेज भेजे जा रहे हैं। इस प्रकार, जिला के प्रत्येक भाग से रेण्डम सैम्पलिंग की जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उधर, उपायुक्त ने कहा कि जिला में बाहरी राज्यों अथवा जिलों से आने वाले व्यक्तियों को उनकी स्वास्थ्य स्थिति के अनुसार संस्थागत अथवा होम क्वारेन्टीन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बारे में संबंधित विभागों को पहले ही निर्देश दे दिए हैं। डाॅ. ऋचा वर्मा ने कहा कि जिला में समय-समय पर शासन व प्रशासन द्वारा एडवाईजरी अथवा दिशा-निर्देशों की सभी को पालना करनी होगी, तभी हम अपने जिला को कोरोना संकट से सुरक्षित रख सकते हैं।

उपायुक्त ने सभी लोगों से अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यह ऐप बहुत ही कारगर साबित हो सकता है। इस ऐप के माध्यम से हम अपने आपको सुरक्षित रख सकते हैं तथा अपने आस-पास कोरोना संक्रमण के प्रति अन्य लोगों को भी सचेत कर सकते हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलॉक डाउन की स्थिति का फायदा उठा रहे नशे के कारोबारी।
अगला लेखज्वाली भाजपा मिडिया प्रवक्ता की कमान जितेंद्र ठाकुर को !