शिमला ! कुछ कांग्रेसी महामारी के चलते भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे – रणधीर शर्मा !

0
2181
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि बहुत दुख की बात है कि कांग्रेस के कुछ नेता कोरोना महामारी के चलते भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार से आज कांग्रेस के पूर्व मंत्री ठाकुर रामलाल ने तथ्य हीन बयानबाजी करी है उसकी भारतीय जनता पार्टी कड़ी निंदा करती है । उन्होंने ठाकुर रामलाल द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि जिस तरह ठाकुर रामलाल ने कहा कि हिमाचल सरकार ने निजी शिक्षण संस्थानों के फीस लेने के मामले पर यू-टर्न लिया है यह सरासर निराधार बयान है उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार ने 3 बार लिखित रूप में नोर्देश दिया हैं कि निजी संस्थान किसी भी बच्चे से फीस नहीं लेगा , उन्होंने कहा कि सरकार ने कल भी निर्देश दिए है कि कोई भी शिक्षण संस्थान अगर लोकडाउन के दौरान बच्चों से फीस लेगा तो उस पर आपदा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी । सरकार इसके लिए कड़े कदम उठा रही है इसके बावजूद कांग्रेस नेता तथ्य हीन बयान बाजी कर रहे हैं इसकी भाजपा निंदा करती है।

पूर्व मंत्री का जवाब देते हुए शर्मा ने कहा कि राशन में केवल चावल नहीं अपितु केंद्र सरकार द्वारा तैयार की योजना में 5 किलो चावल या 5 किलो गेहूं के साथ-साथ एक किलो चने की दाल भी मिल रही है। इसके अलावा भी मजदूरों के खाते में 2000, किसानों के खेतों में 2000 ,उज्ज्वला योजना के तहत सिलेंडर के पैसे, जन धन योजना के महिला खातों में 500 रु दिए जाना , इतनी आर्थिक सहायता भाजपा करती है भाजपा गरीबों का मजाक नहीं उड़ाती अपितु उनका सहारा बनती है ।

पूर्व मंत्री का यह कहना की बाहरी राज्यों से जो लोग आ रहे हैं उन में भेदभाव किया जा रहा है गलत है , पहले तो कांग्रेसी नेता यह कह रहे थे की बाहर से लोग आ नहीं पा रहे हैं, अब जब आने लगे हैं तब यह बोल रहे हैं कि भेदभाव हो रहा है कांग्रेस की बयान बाजी हमें समझ नहीं आती ।

कांग्रेसी नेता आलोचना के लिए आलोचना करने की आदत से मजबूर है एवं बगैर सिर पैर की बातें करते हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखराज्यपाल और मुख्यमंत्री ने डुंगयानी में आग की घटना में महिला के निधन पर शोक व्यक्त किया !
अगला लेखभरमौर में ट्रांजिट कैंप बने भेड़ पालको के लिए बरदान।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]