सुन्नी ब्रम्हाकुमारी उप सेवा केंद्र द्वारा पुलिस कर्मियों का उत्साहवर्धन एवं सम्मान !

0
4206
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्नी ! वैश्विक महामारी कोविड -19 में लॉकडाउन/ कर्फ्यू में घर-परिवार से दूर रहकर अपनी जान की परवाह किए बिना ड्यूटी निभा रहे पुलिस कर्मियों का ब्रम्हाकुमारीज उप सेवा केंद्र सुन्नी द्वारा उत्साहवर्धन एवं सम्मान किया गया। समूचे विश्व पर कोविड -19 महामारी द्वारा अचानक जानलेवा हमला विश्व परिवर्तन के संकेत दे रहा है, ऐसे समय में ब्रह्माकुमारीज संस्था जहां एक ओर योग, तपस्या द्वारा मानसिक शक्ति और रोग प्रतिरोधक शक्ति बढ़ाने का कार्य कर रही है !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं दूसरी ओर पुलिस स्वास्थ्य कर्मी अपनी जान की बाजी लगाकर अपनी व अपने परिवार की परवाह किए बिना आम जनता को बचाने में युद्धस्तर पर दिन रात जीवन रक्षक के रूप में नायक की भूमिका अदा कर रहे हैं। उनका मनोबल बढ़ाने के लिए ब्रह्मकुमारी संस्था आगे आई है। संकट की इस घड़ी में संस्था राष्ट्रीय स्तर पर पुलिस और प्रशासन के साथ मिलकर कार्य कर रही है।

ब्रह्मकुमारीज सेवा केंद्र सुन्नी शिमला द्वारा भी स्थानीय स्तर पर इस दिशा में पहल की गई है। सुन्नी उप सेवा केंद्र की संचालिका बीके शकुंतला बहन ने स्थानीय पुलिस का पुलिस थाना में जाकर हौसला बढ़ाया। सुन्नी थाना के अधिकारी एसएचओ भागचंद आजाद को प्रशस्ति पत्र व ईश्वरीय साहित्य की सौगात भेंट कर सम्मनित किया तथा तथा एएसआई राजविंदर सिंह सहित सभी पुलिस स्टाफ को एक एक बैग भी ईश्वरीय सौगात के रूप में भेंट किया।

उन्होंने संस्थान की ओर से पुलिस व प्रशासन को उनके द्वारा दी जा रही सेवाओं के लिए हार्दिक बधाई दी व आश्वस्त करवाया कि ब्रह्मकुमारी हमेशा पुलिस और प्रशासन के साथ खड़ी है तथा संस्था से जुड़े सभी भाई-बहन लॉक डाउन में सरकारी आदेशों का शत-प्रतिशत पालन कर रहा है और करते रहेंगे इस अवसर वरिष्ठ राजयोगी भ्राता रेवा दास ने पुलिस स्टाफ को उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु के लिए संस्था की ओर से शुभकामनाएं दी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबंजार । मूक बधिर के साथ शारीरिक शोषण – मामला दर्ज !
अगला लेखकुल्लू ! पर्यटन के बाद गुच्छी कारोबार पर भी अब गहरा प्रभाव !