प्रदेश सरकार वहन करेगी तेलंगाना में कार्यरत हिमाचली व्यक्ति की सर्जरी का खर्च !

0
2454
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने तेलंगाना प्रशासन को हमीरपुर जिले के टौणीदेवी के ललियार गाँव निवासी ललित कुमार की सहायता करने के लिए धन्यवाद किया, जो कर्फ्यू के कारण कुकटपल्ली में फंसे हुए थे और वहां ओमानी अस्पताल में उनकी एपेन्डेक्टाॅमी की सर्जरी की गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुख्यमंत्री ने तेलंगाना पुलिस के इंस्पेक्टर बी लक्ष्मी नारायण रेड्डी की भी सराहना की जिन्होंने मानवता का सर्वोच्च उदाहरण स्थापित करते हुए सर्जरी के लिए अपनी जेब से 20,000 रूपये अस्पताल अधिकारियों को दिए। तेलंगाना प्रशासन द्वारा निरीक्षक की तैनाती, ललित कुमार की मदद करने के लिए की गई थी।

बी लक्ष्मी नारायण रेड्डी द्वारा ललित कुमार को अस्पताल में भर्ती करने और जरूरत के समय 20,000 रुपये की सहायता प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा प्रशंसा पत्र जारी किया गया है।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि तेलंगाना के कुकटपल्ली में काम करने वाले ललित कुमार ने इस माह 16 अप्रैल को आपदा प्रबंधन के तहत काॅविड हेल्पलाइन पर काॅल की थी।

प्रवक्ता ने कहा कि अस्पताल ने ललित की शल्य चिकित्सा का बिल 60,000 रुपये बनाया। ललित की आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए, राज्य सरकार के अनुरोध के बाद अस्पताल के अधिकारियों ने बिल की राशि को 35,000 रूपये कर दिया।

राज्य सरकार ने ललित कुमार के ईलाज पर खर्च हुए 35,000 रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष से वहन करने का निर्णय लिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! महिलाएं भी पीछे नही, देश हित मे कर रही है सराहनीय कार्य – रजिन्दर कौर !
अगला लेखशिमला ! हिमाचल के लिए कुछ राहत की खबर !