ऊना । एनसीसी कैडेट पुलिस से कंधे से कंधा मिलाकर कर रहे काम – वीरेंद्र कंवर ।

एनसीसी कोरोना योद्धाओं को कैबिनेट मंत्री वीरेन्द्र से मिला सम्मान

0
2634
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना/बंगाणा । स्कूल के दिनों से ही देश सेवा का जज्बा लेकर काम कर रहे एनसीसी कैडिटों का कोरोना महामारी के दौरान भी कार्य सराहनीय रहा है। कैडिटों ने पुलिस के कंधे से कंधा मिलाकर कर्फयू में ढील के दौरान क्राउड को कंट्रोल किया है। कैबिनेट मंत्री वीरेन्द्र कंवर शुक्रवार को पंचायती राज दिवस के उपलक्ष्य पर बंगाणा बाजार में ६ एचपी इंडिपैंडेंट कंपनी इ एनसीसी आर्मी विंग ऊना के कैडिटों,अधिकारियों,पुलिस कर्मी और मीडिया कर्मियों को सम्मानित करते हुए बोल रहे थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कंवर ने कहा कि कैडिटों की डयूटी भी पुलिस की तरह सख्त है। महामारी के समय जहाँ पूरे देश में स्कूल और कॉलेज बंद हैं वहीं कैडिटों ने घरों से बाहर निकल अपनी सेवाएं देकर अपना कर्तव्य का पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन किया है। समाज सेवा और देशभक्ति की भावना एनसीसी कैडेट्स में कूट-कूट कर भरी होती है। क जहां आम जनमानस कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए अपने घरों में रहने को मजबूर है, वहीं एनसीसी कैडेटस पूरे भारतवर्ष में स्वेच्छा से अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं।

 वहीं पल-पल की खबर जनता तक पहुँचाने वाले पत्रकारों को संबोधित करते हुए कंवर ने कहा कि कोरोना महामारी का संक्रमण ऊँच-नीच और जात-पात नहीं देखता है। ऐसे समय में पत्रकार निडर और निर्भय और अपनी व अपने परिवार की जान की परवाह किए बगैर फील्ड में कार्य कर रहे हैं। ये भी बधाई के पात्र हैं। इसी के साथ एसडीएम बंगाणा विशाल कुमार शर्मा, बीडीओ बंगाणा सोनू गोयल, थाना बंगाणा प्रभारी मनोज कौंडल, एएसआई प्रेमपाल समेत अन्य कर्मियों को भी वीरेन्द्र कंवर ने उनकी बेहतर कार्यप्रणाली के लिए सम्मानित किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना । मुनीष कंवर को हिमाचल प्रदेश यूथ कांग्रेस सोशल मीडिया स्टेट कॉ कोऑर्डिनेटर बनाया ।
अगला लेखलॉकडाउन में केंद्र सरकार ने बड़ी रियायत देने का एलान किया !