आनी । लॉकडाउन के दौरान लोगों की तरफ़ बढ़ते मदद के ये हाथ

0
1923
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

 

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आनी  । कोरोना संकट के चलते लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से समूचे आनी क्षेत्र में कई हथकंडे अपनाए जा रहे हैं । जहां एक ओर विभिन्न राजनेता,समाजसेवी, ,युवक मण्डल व अन्य जागरूक लोग आर्थिक सहयोग के लिए मदद कर रहे हैं ,क्षेत्र के महिला मंडल इस संकट की स्थिति में आगे आकर न केवल आर्थिक रूप से सहयोग कर रही है बल्कि मास्क,सेनिटाइजर ,राशन आदि बांट कर लोगों की मदद कर रहे हैं वहीं कुछ सामाजिक संस्थाएं भी मदद के लिए आगे आ रही हैं ।

इसी कड़ी में शुक्रवार को विज़न ग्रुप रघुपर के अध्यक्ष डॉ०चमन ठाकुर,उपाध्यक्ष मस्त राम व सचिव ध्यान ठाकुर ने एसडीएम आनी चेत सिंह के माध्यम से पैंतीस हज़ार रुपये का चैक मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया ।विज़न ग्रुप रघुपुर के अध्यक्ष डॉ०चमन ठाकुर ने बताया कि विज़न ग्रुप प्रशासन के साथ हर सम्भव मदद के लिए तैयार है । उन्होंने बताया विज़न ग्रुप लोगों को अपने घरों व आसपास साफ सफाई रखने के लिए भी जागरूक कर रहा है ।

विज़न ग्रुप समाजसेवा की दृष्टि से कई काम काम कर रहा है । क्षेत्र में सड़कों, पेयजल समस्या या अन्य समस्याओं के समाधान के लिए यह ग्रुप हमेशा आगे रहता है। ज़रुतमन्दों की मदद के लिए भी ग्रुप के सदस्यों ने निस्वार्थ भाव से कई लोगों की सेवा की है । विज़न ग्रुप की तरह के स्वच्छता, स्वास्थ्य सम्बंधी शिविरों को आयोजित करके लोगों को जागरूक व सुविधाएं प्रदान करने का काम भी करता है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! अवैध शराब की 12 बोतलें बरामद !
अगला लेखलाहौल से गर्भवती महिला समेत 5 मरीजों को एयरलिफ्ट कर पहुंचाया भुंतर !