विधानसभा अध्यक्ष किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी पर करें कार्यवाही – सूरत नेगी !

0
4026
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! उपाध्यक्ष हिमाचल प्रदेश वन विकास निगम एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा एस टी मोर्चा सूरत नेगी ने किन्नौर के विधायक जगत सिंह नेगी पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रत्येक घटना को राजनीतिक रंग देने की कोशिश करते हैं विधायक ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कुछ दिन पूर्व किन्नौर के विधायक ने कहा की जिला किन्नौर के लोगों को कर्फ्यू पास नहीं दिए जा रहे हैं केवल मात्र मुख्यमंत्री एवं भाजपा नेताओं के लोगों को किन्नौर से बाहर भेजा जा रहा है ऐसा उनका कहना बिल्कुल गलत है क्योंकि सरकार के सहयोग के कारण प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में फंसे हुए लोग बड़ी मात्रा में किन्नौर वापस लाए गए हैं। उन्होंने कहा विधायक का मुख्यमंत्री , भाजपा नेताओं एवं ज़िला के एसपी का नाम लेना बिल्कुल गलत है ।

जगत सिंह नेगी का यह कहना कि भाजपा नेता अपने पदों का दुरुपयोग करते हैं बिल्कुल गलत है , उन्होंने विधायक से पूछा कि 24 मार्च को जब वह शिमला से किन्नौर आए तब लॉक डाउन 23 मार्च को शुरु हो चुका था तब वह दो गाड़ियों में अपने साथ कुछ लोगों को 8 पुलिस चौकियों में अपने पद का दुरुपयोग करते हुए किन्नौर लाए । सूरत नेगी ने कहा की चौकियों पर ना तो विधायक जगत सिंह नेगी ने अपना चेकअप करवाया और ना ही अपने साथ जो लोग वह लेकर आए थे उनका चेकअप होने दिया क्या यह अपने पद का दुरुपयोग नहीं है।

सूरत नेगी ने सवाल पूछते हुए कहा कि पहले जगत सिंह नेगी बताएं कि जो दो गाड़ियों में लोग आए थे वह कौन है, दूसरा प्रश्न करते हुए उन्होंने कहा कि उन लोगों का चेकअप उन्होंने क्यों नहीं करवाया, और आज वह लोग कहां रह रहे हैं उकसा विवरण दे ।

उन्होंने कहा कि जगत सिंह नेगी जनता से माफी मांगे और साथ ही उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से निवेदन किया की कोरोना वायरस के समय लॉक डाउन का उल्लंघन कर किन्नौर के विधायक ने किन्नौर की जनता को खतरे में डाला है उन पर कड़ी कार्रवाई हो ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 25 अप्रैल 2020 का मेडिकल बुलेटिन !
अगला लेखमीडियाकर्मी भी कोरोना फाइटर्स जैसा सम्मान और सुरक्षा पाने के हकदार – डॉ मामराज पुंडीर ।