शिमला । रात 9 बजे 24 अप्रैल 2020 का मेडिकल बुलेटिन ।

0
3525
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला । पिछले छह दिनों में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को अगर छोड़ दें तो कोई नया मामला यहां सामने नही आया है। स्वास्थय विभाग हिमाचल के रात नौ बजे के मेडिकल बुलेटिन में दो और लोगों के ठीक होने की सूचना है। अब यहाँ 15 लोग उपचाराधीन हैं, जिनके शीघ्र ठीक होने की संभावना है।
स्वास्थ्य विभाग हिमाचल का आज रात नौ बजे  मेडिकल बुलेटिन

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बता दें कि इस से पहले 7 लोग पहले ही रिकवर हो गए थे, जबकि आज दो की भी रिपीट रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। अब इन्हें ऊना में इंस्टीटयूशनल क्वारंटाइन पर भेजा जाएगा।

इसी के साथ प्रदेश में कोरोना के सक्रिय रोगियों की संख्या 15 हो गई है। यही नहीं, एक ओर राहत वाली खबर यह है कि बद्दी के ब्रुकलिन अस्पताल के दो स्टाफ के लोगों की भी पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें कि इस अस्पताल के एक रिसेप्शनिस्ट व तकनीकी विशेषज्ञ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, क्योंकि वो स्टीलबर्ड कंपनी से जुड़ी बुजुर्ग महिला के संपर्क में आए थे। महिला की पीजीआई में मौत हो गई थी।

सोलन के सर्विलांस अधिकारी डॉ.एनके गुप्ता ने पुष्टि करते हुए कहा कि आईजीएमसी व कसौली में 112 सैंपल भेजे गए थे। इसमें से ऊना के दो व्यक्ति रिकवर हो गए हैं। उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि ब्रुकलाइन अस्पताल के दो कर्मियों की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभी तक प्रदेश में 40 मामले पॉजिटिव आ चुके हैं, इसमें से चार दिल्ली शिफ्ट हो गए थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजवाली भाजपा मंडल के महिला मोर्चा ने 8 हजार मास्क बांटे !
अगला लेख!! राशिफल 25 अप्रैल 2020 शनिवार !!