सुन्नी । कर्फ्यू को हल्के में लेना पूर्व आईएएस को पड़ा मंहगा ।

0
265203
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्नी । महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगे कर्फ्यू को हल्के में लेना पूर्व आईएएस को काफी मंहगा पड़ा। पुलिस थाना सुन्नी में पूर्व आईएएस दीपक शानन सहित 8 लोगों के खिलाफ क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। बुधवार दोपहर लगभग 12:15 बजे पुलिस थाना सुन्नी को प्रधान ग्राम पंचायत खटनोल अनीता शर्मा द्वारा सूचना मिली की खटनोल में कुछ अजनबी व्यक्ति दो गाड़ियों में पहुंचे हैं तथा शाली मंदिर की तरफ गए हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सूचना मिलते ही सुन्नी थाना के एसएचओ भागचंद द्वारा शाली के लिए पुलिस दल को भेजा गया। मौका पर पजेरो स्पोर्ट गाड़ी नंबर एच आर 26 बी जेड 1312 जिसमें पूर्व आईएएस दीपक शानन सहित चार लोग तथा दूसरी गाड़ी बोलेरो एचपी 63 सी 0069 जिसमें अनिल वालिया सहित चार लोग जो कि शाली माता मंदिर माथा टेकने गए थे। सुन्नी पुलिस ने महामारी कोरोना से बचाव के लिए लगे कर्फ्यू तथा सोशल डिस्टेंसिंग रखने के सरकारी आदेशों का उल्लंघन करने पर कार्रवाई करते हुए डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट 51 तथा आईपीएस आईपीसी की धारा 188 और 269 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बोलेरो में सवार अनिल वालिया का कहना है कि उनके पास मशोबरा से खटनोल आने की लिखित परमिशन है। बुधवार देर शाम तक गाड़ियों सहित सभी लोग पुलिस थाना सुन्नी में ही मौजूद थे। जहां पर सुन्नी पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा आगे की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेख!! राशिफल 23 अप्रैल 2020 वीरबार !!
अगला लेखहमीरपुर से भेजे गए 474 सैंपल में से 297 की रिपोर्ट नेगेटिव, 25 सैंपल रिपीट – उपायुक्त ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें