तीसा ! चांजु जीरो पॉइंट के पास हुई एक बाईक की दुघर्टना – बाईक सवार दो युवकों को आई चोटें।

0
1845
रेखा चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पुलिस थाना तीसा में सूचना मिली कि चांजु जीरो पॉइंट के पास एक बाईक की दुघर्टना हुई है जिसमें बाईक में सवार दो युवकों को चोटें आईं हैं। उपरोक्त सूचना पर पुलिस थाना तीसा का एक पुलिस दल मौका पर पहुंचा तो पाया कि एक मोटरसाइकिल नंबर एच पी 44-4190 जिसे मेहर सिंह उर्फ रमेश कुमार सूपुत्र भूरी सिंह निवासी शालविं डाकघर दियोला चला रहा था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिसमें एक अन्य युवक संजीव कुमार सवार था। यह दोनों युवक उपरोक्त बाईक में सवार होकर तेज गति के साथ बघेईगड़ की तरफ से आ रहे थे तो चांजु जीरो पॉइंट के पास पहुंचने पर बाईक में नियंत्रण ना रख पाए व सड़क से नीचे गिर गए। जिस कारण दोनों युवकों को स्थानीय लोगों की सहायता से तीसा अस्पताल ले जाया गया।

अन्वेषण के दौरान पाया कि हादसा बाइक चालक की लापरवाही व तेज रफ्तारी के कारण हुआ है। जिस पर बाइक चालक रमेश कुमार के खिलाफ भारतीय दण्ड साहिन्ता की धारा 279,337,338,188 व मोटरवाहन अधिनियम की धारा 185 के अंतर्गत पुलिस थाना तीसा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! आईपीएस की अगुवाई में पुलिस ने पकडी अवैध शराब की बड़ी खेप।
अगला लेखचम्बा के तीन मुख्य प्रवेश स्थान पर तैनात पुलिस बल को दी गई पीपीई किट व फेस शिल्ड।

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...