कुल्लू ! कर्फ्यू और लॉकडाउन के उल्लंघन पर पांच के खिलाफ मामला दर्ज !

0
4095
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! कोरोना से जिंदगियां बचाने के लिए प्रधानमंत्री हाथ जोड़ रहे हैैं। पुलिस समेत सभी कोरोना फाइटर पर लोग फूल बरसा रहे हैं मगर, चंद लोगों की ‘मनमानी का शौक’ उनके साथ बदसुलूकी से बाज नहीं आ रहा है। शिकायतें लगातार मिल रही हैैं ,ऐसा ही मामला है जिला कुल्लू का !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला में पांच और लोगों के खिलाफ कर्फ्यू और लॉकडाउन तोड़ने पर मामला दर्ज कर लिया है। भुंतर पुलिस ने यह कार्रवाई गड़सा क्षेत्र से एक वाहन में बजौरा की तरफ आ रहे पांच लोगों पर की है। पुलिस ने इस दौरान उन्हें पकड़ लिया और पांचों पर नियमों की अवहेलना करने पर आईपीसी की धारा 188 और एनडीएमए की धारा 51 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

एसपी गौरव सिंह ने बताया कि ये पांचों लोग (एचपी 01K 5057) में सवार होकर गड़सा की तरफ से बजौरा आ रहे थे कि पुलिस ने जब इसकी जांच की तो पांचों ने कर्फ्यू और लॉकडाउन की उल्लंघन किया पाया गया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान उन्होंने एक कर्फ्यू पास भी जनरेट किया, जिसमें यात्रियों की संख्या से छेड़छाड़ की।

उन्होंने बताया कि कर्फ्यू पास में टेंपरिंग कर उन्होंने पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि इस वाहन में मनाली और आनी क्षेत्र के लोग सवार होकर आ रहे थे सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू ! सेब के बगीचे के बीच अफीम की खेती – मामला दर्ज !
अगला लेख!! राशिफल 24 अप्रैल 2020 शुक्रवार !!