करसोग ! लॉक डाउन के दौरान फायर ब्रिगेड कर्मियों की शहर को सेनिटाइज करने में अहम भूमिका !

0
3147
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! लॉक डाउन के दौरान करसोग उपमंडल के फायर ब्रिगेड कर्मी भी शहर को सेनिटाइज करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। फायर विभाग में तैनात कर्मचारियों ने , विभिन्न करसोग के कस्बों को सैनिटाइज कर रहे हैं उन्होंने कहा कि जिस भी कॉलोनी और मोहल्ले को सैनिटाइज करने के लिए जाते हैं उसे ही अपना परिवार मान लेते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कोरोना से बचाव के लिए लॉक डाउन किया हुआ है। लोक डाउन में ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है, जो लोगों के लिए कुछ ना कुछ सामाजिक कार्यकर कर रहे हैं। ऐसे ही शख़्स हैं करसोग के अग्नि शमन विभाग में तैनात प्रभारी हरीश कुमार दमकल चौकी करसोग, रमेश कुमार परी शामक , और गृह रक्षक प्यारेलाल ,कश्मीर सिंह तथा चालक यशवंत सिंह । अधिकारियों के निर्देश के बाद करसोग शहर , मुख्य बाजार करसोग , वरल समेत विभिन्न कॉलोनी व मोहल्लों को सैनिटाइज करने में जुटे हुए हैं।तीनों ने बताया कि लोगों की सुरक्षा से बड़ा कोई धर्म नहीं है।

इसीलिए सुबह ही 10:00 बजे करसोग बाजार, तहसील कंपलेक्स करसोग, बस स्टैंड करसोग तथा पुराना बाजार करसोग को सैनिटाइज करने के लिए निकल गए हैं। बताया कि परिवार के लोग कोरोना की चपेट में न आए, इसलिए वह घर भी नहीं जा पा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन करें ताकि कोरोना पर विजय प्राप्त की जा सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला/सिरमौर ! देर रात एक व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई !
अगला लेखमंडी ! 23 अप्रैल 2020 को मंडी जिले में फल व सब्जियों के दाम ।