आनी ! वैश्विक महामारी से रोकथाम के लिए अनेकों लोग लगातार मदद के लिए आगे आ रहे !

0
2049
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

आनी ! मेहर दास ने एमएलए किशोरी लाल सागर के माध्यम से पीएम रिलीफ़ फण्ड में दिया 51,000/- का चैक !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कोरोना से लड़ने व इसकी रोकथाम के लिए अनेकों लोग लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस संकट की स्थिति में किसी तरह की कोई समस्या यहां के लोगों या प्रवासी मज़दूरों को न हो इसके लिए कई लोग आर्थिक रूप से ,राशन बांटकर,मास्क बनाकर अपना योगदान देने में जुटे हैं ।

इसी कड़ी में निरमण्ड के भाजपा ग्राम केंद्र रैमु मेहर दास ने एमएलए किशोरी लाल सागर के माध्यम से इक्यावन हज़ार का चैक मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया।

विधायक किशोरी लाल सागर ने रैमु,टिकरी बूथ समेत अन्य बूथों के लिए मास्क व फेस कवर बनाने हेतु कपड़ा दान किया। उन्होंने बताया कि कोरोना जैसे संकट से बचाव के लिए सभी अपना भरपूर योगदान देने में जुटे हैं जिसके लिए उन्होंने सभी का आभार जताया । उन्होंने कहा कि भाजपा आनी ने कोरोना से बचाव व रोकथाम के लिए ढाई लाख से ज़्यादा धनराशि जमा कर दी है । इसके अलावा सभी बूथों से भी लगातर मदद ज़ारी है ।

उन्होंने कहा कि पांच हज़ार के करीब लोगों को मास्क व दो हज़ार से अधिक लोगों को राशन बांटा जा चुका है जिसके लिए सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र है । उन्होंने कहा कि निरमण्ड में आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता व सहायिकाओं ने धनराशि एकत्रित करके 1,07,100 की धनराशि पीएम राहत कोष में जमा की है जिसके लिए उन्होंने सीडीपीओ धर्मपाल समेत सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं का आभार जताया ।

उन्होंने कहा कि मन्दिर कमेटी के लोग भी कोरोना जैसे संकट से बचाव के लिए आगे आ रहे है जिसके लिए वे सभी बधाई के पात्र हैं ।

वहीं एमएलए किशोरी लाल सागर ने इस आपदा की घड़ी में दिन-रात काम करने वाले प्रशासनिक अधिकारियों,स्वास्थ्य अधिकारियों,कर्मियों समेत पुलिस के अधिकारियों व कर्मियों का भी विशेष आभार व्यक्त किया ।

उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचने व इसकी रोकथाम के लिए घरों पर ही रहें और सरकार द्वारा ज़ारी दिशा-निर्देशों का पालन करते रहें ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रदेश में कोरोना से निपटने के लिए त्रि-स्तरीय रणनीति अपनाई जाएगी- मुख्यमंत्री !
अगला लेखकुल्लू ! सामाजिक दूरी की अवहेलना व मास्क न पहनने वालों के खिलाफ़ विभाग का कड़ा रुख !