करसोग ! पीपीई किट (PPE Kit) की कमी धीरे-धीरे हो रही दूर !

0
6093
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देश में जरूरी पीपीई किट (PPE Kit) की कमी धीरे-धीरे दूर हो रही है। इसके पीछे कारण है देश की कई संस्थाओं ने इसके निर्माण पर काम शुरू कर दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने वाले योद्धाओं को सुरक्षा देने के लिए कई बड़ी संस्थाओं ने पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्शन इक्यूपमेंट) किट विकसित करने का काम शुरू कर दिया है। दुनियाभर के 180 से ज्यादा देश कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहे हैं. भारत भी लगातार इस बीमारी से लड़ रहा है. देश में अभी तक इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है ।

कोरोना वॉरियर्स के लिए पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (PPE) किट्स व अन्य बचाव उपकरणों की सप्लाई के लिए लगातार कोशिशें जारी हैं ताकि आपातकालीन सेवाओं मैं अपनी सेवा देने वाले कर्मियों को भी यह किट मिले। जिला मंडी के उपमंडल करसोग के नागरिक चिकित्सालय मैं भी अस्पताल कर्मियों को पी पी किट प्राप्त हो चुकी हैं करसोग अस्पताल के ए एम ओ डॉक्टर अनिल का कहना है कि हमें कोरोना से लड़ने के लिए पीपीई किट प्राप्त हो चुके हैं और हमने सभी सेवाएं देने वाले कर्मियों को भी जरूरत पढ़ने पर यह किट बांट दी जाएगी , ताकि हम इस कोरोना महामारी के लिए अपनी सेवाएं देने के लिए बिल्कुल तैयार रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! 22 अप्रैल 2020 को मंडी जिले में फल व सब्जियों के दाम ।
अगला लेखनेरचौक ! बग्गी स्कूल में विद्यार्थियों को बांटी मुफ्त किताबे !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]