ननखड़ी में चैरी व सटोन फ्रूट के संबंध बैठक का आयोजन !

0
10434
pornhup.fun hetero teenager assfucked during hazing.
greedyforporn.com
xvideos davia had hot sex.
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

रामपुर ! कोविड-19 का प्रकोप लगातार बढ़ने की स्थिति को मध्य नजर रखते हुए, ननखरी क्षेत्र में कुछ दिनों बाद चैरी और स्टोन फ्रूट का सीजन शुरू होने वाला है ! जिस कारण आज मुख्य बैठक का आयोजन हुआ ! यह बैठक एसडीएम नरेंद्र चौहान रामपुर की अध्यक्षता में हुई ! जिसमें तहसीलदार वीना ठाकुर भी मौजूद रही, रामपुर भाजपा मंडल के अध्यक्ष भीमसेन ठाकुर, शिक्षा परिवर्तन एवं विकास संस्था ननखरी के अध्यक्ष राजेश खूंद , पंचायतों के प्रधान भी मौजूद रहे, इसके साथ साथ संतोष नेगी भाजपा मंडल के अध्यक्ष ननखरी भी शामिल रहे!

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बैठक में एसडीएम ने कहा है कि सभी बैठक में शामिल लोगों को विशेष ध्यान रखना होगा ! कि जो भी बाहर से आए उनकी सूचना प्रशासन को दी जाए !और आपकी यह जिम्मेदारी भी बनती है कि आप विशेष ध्यान रखें ! लगभग चैरी और स्टोन फ्रूट का 50% सीजन लोकल मंडियों में जाता है ,और 50% सीजन बाहर जाता है! इसमें सरकार के आदेश है कि जो लोग बाहर से आएंगे उनको 14 दिन तक क्वॉरेंटाइन किया जाएगा! इसलिए जितना हो सके सभी लोग लोकल मंडियों में ही जाएं! यह सबसे अच्छा रहेगा ताकि प्रशासन को भी और आम लोगों को भी कोई परेशानी नहीं होगी!

बैठक में उपस्थित सभी लोगों का भी यही कहना था कि हमें लोकल मंडियों में ही जाना अच्छा रहेगा ताकि करो ना महामारी से भी बचा जा सके! क्योंकि करो ना महामारी का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है ,इस बीमारी को दूर करने के लिए हमें यह सब करना होगा तभी हम सुरक्षित रह सकते हैं!

एसडीएम नरेंद्र चौहान ने भी लोगों से यही अपील की है कि जितना हो सके सभी लोकल मंडियों में ही जाएं ! इसी में ही हमारी सुरक्षा है , इसके साथ साथ एचडीएम ने ननखरी की आम जनता का भी धन्यवाद किया क्योंकि ननखरी की आम जनता लॉक डाउन का अच्छी तरह से पालन कर रहे हैं और आगे भी करते रहें! प्रशासन और सरकार का भी सहयोग करते रहे

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

tokyomotion
xnxx sexy busty russian teacher dildoing pussy and ass.
https://http://taxi69.pro/

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजवाली । कंबाइन मशीन व रीपर मशीन के आप्रेटर न मिलने से परेशानी !
अगला लेखमंडी ! कृषि-बागवानी गतिविधियों के लिए गाड़ी के लिए कर्फ्यू पास अवश्य लें !