शिमला ! राज्य में अब तक कर्फ्यू उल्लंघन के 1101 मामले दर्ज !

0
1623
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! हिमाचल में लोग घरों से बाहर निकलकर लोग कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे हैं। आंकड़ों पर नजर दौड़ाएं, तो राज्य में कर्फ्यू उल्लंघन पर पुलिस 1101 मामले दर्ज कर चुकी है। इसमें सबसे ज्यादा 225 मामले जिला कांगड़ा में सामने आए हैं। इसमें पुलिस ने 208 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि लाहुल-स्पीति में सबसे ज्यादा कम शिकायतें दर्ज की गई है। मंडी में पुलिस ने कर्फ्यू के उल्लंघन पर 158 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं, जिसमें पुलिस ने 29 लोगों को गिरफ्तार किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राजधानी शिमला में भी पुलिस ने कर्फ्यू तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की है। शिमला में 137 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज कर 186 लोगों को हिरासत में लिया गया है। कुल्लू में पुलिस ने 68 मामलों में 113 लोगों को गिरफ्तार किया है। लाहुल-स्पीति में कर्फ्यू को सबसे कम उल्लंघन हुआ है। लाहुल-स्पीति में अब तक तीन के मामले दर्ज हुए हैं, जिसमें पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। किन्नौर में 30 मामलों में 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

हिरासत में 42 !!
हिमाचल पुलिस ने पिछले 24 घटों के दौरान 42 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें सबसे ज्यादा शिमला में 14 मामले हैं। कुल्लू व सोलन में छह-छह, कांगड़ा में पांच, चंबा में चार, सिरमौर में तीन, बिलासपुर व ऊना में दो-दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राज्य में 39 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं।

जमातियों के संपर्क में 1113 !!
राज्य में जमातियों व संपर्क का आंकड़ा 1113 पहुंच चुका है। इसमें ऊना में सबसे ज्यादा 320, बद्दी में 290 और सिरमौर में 255 मामले सामने आए हैं। सभी क्वांरटाइन पीरियड में चल रहे है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! 21 अप्रैल 2020 को मंडी जिले में फल व सब्जियों के दाम ।
अगला लेखशिमला ! प्रवासी मजदूरों को मूलभूत सुविधाएं न मिलने संबंधी जनहित याचिका पर सरकार स्थिति स्पष्ट करे !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]