बद्दी ! विंसम टैक्सटाइल ने काठा अस्पताल में भेंट की पीपीई किट्स !

- कोरोना वायरस से लडऩे में स्वास्थ्य मित्र सबसे आगे-रोहिल्ला

0
4938
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! ईएसआईसी अस्पताल काठा में स्थानीय विंसम टैक्सटाइल इंडस्ट्री लिमिटेड ने वहां मौजूद मेडिकल स्टाफ के लिए 125 पीपीई किट्स प्रदान की। बीबीएनडीए के ओएसडी शुभकरण सिंह की मौजूदगी में टैक्सटाइल इंडस्ट्री ने पीपीई किट्स अस्पताल के मुख्य डॉ. राम ठाकुर को सौंपी। विंसम टैक्सटाइल के प्रबंधक रविंद्र रोहिल्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग दिन-रात मेहनत करते हुए अदृश्य कोरोना वायरस से लोगों को बचाने में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि इएसआई अस्पताल काठा के मुख्य डॉ. राम लाल ठाकुर तथा उनकी टीम कोरोना के पॉजिटिव मरीजो को स्वस्थ्य करने में जुटे हुए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सम्मानित डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्य कार्यकर्ता इस घातक कोरोना वायरस को कम करने और लडऩे में सबसे आगे रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मित्रों की टीम लोगों की रक्षा के लिए अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं। हम एक जिम्मेदार संगठन के रूप में कर्तव्य से बंधे हैं, विश्वव्यापी महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे रहे है। देश के हर अस्पताल में पीपीई किट, मास्क और की भारी कमी है। उन्होंने बताया कि विंसम टेक्सटाइल इससे पहले सीएम रिस्पांस फंड कोविड-19 में 11 लाख रुपए दान कर चुके हैं।

बीबीएन एरिया में जरूरतमंदों को राशन पैकेट भी बांटे हैं। इस मौके पर भारतीय मजदूर संघ में कार्यकारी अध्यक्ष मेला राम चंदेल, कार्यालय सचिव राजू भारद्वाज, विंसम टैक्सटाइल के विकास मारवा, सुखराम, विमला, रेखा व राकेश भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! प्रवासी मजदूरों को मूलभूत सुविधाएं न मिलने संबंधी जनहित याचिका पर सरकार स्थिति स्पष्ट करे !
अगला लेखबद्दी ! फार्मा उद्योग के ठेकेदार पर एफआईआर दर्ज !