कुल्लू ! बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई !

0
1932
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में कर्फ्यू के चलते पुलिस प्रशासन ने सख्ती बढ़ा दी है ! कर्फ्यू में 10 से 1 बजे तक की छूट में सभी लोगों को मास्क पहनाना अनिवार्य कर दिया है! पुलिस प्रशासन बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है! इससे बिना परमिशन सड़कों पर वाहन चालाने बालों के खिलाफ पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है!

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि कुल्लू जिला में सभी जगह पर पुलिस बल तैनात किया गया है! लोग कर्फ्यू का पालन कर रहे हैं और शुरूआती दौर में पुलिस ने कर्फ्यू का उलंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है, जिसमें अभी तक कुल्लू जिला में 69 केस रजिस्टर किए हैं और 49 वाहनों को जब्त किया है!

एसपी ने कहा कि 20 अप्रैल से लोगों को रिलेक्सेशन की उम्मीद थी, लेकिन जिस तरह से लोगों को बताया है कि कुल्लू जिला में अभी 3 मई तक किसी भी तरह की रिलेक्सेशन नहीं दी गई है! जैसे कर्फ्यू पिछले 27 दिनों से चल रहा है वैसा ही 3 मई तक चलेगा ! इसके लिए किसी भी व्यक्ति को जरूरी कार्य के लिए उपायुक्त कुल्लू से परमिशन लेनी पड़ेगी! उन्होंने कहा कि जिस तरह से 22 मार्च से कर्फ्यू चला है, उसी तरह 3 मई तक कर्फ्यू का पालन लोग करें ! 10 से 1 बजे कर्फ्यू में छूट दी है, उसमें जरूरी सामान के लिए उसमें लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं !

एसपी ने कहा कि मनाली, बंजार कुल्लू, आनी और सभी जगह पर ड्रोन से निगरानी की जा रही है ! जहां पर भी पुलिस ज्यादा नहीं है, वहां ड्रोन से निगरानी की जा रही है !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कम्युनिस्ट पार्टी की कार्यशैली का आधार ही हिंसा – शशि दत्त व करण नंदा !
अगला लेखकुमारसैन ! एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी कार, पति की मौत-पत्नी घायल !