सुन्दरनगर ! लॉकडाउन और कर्फ्यू की सरेआम अवहेलना कर रहे भाजपा के कुछ नेता – सोहन लाल !

0
1689
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्दरनगर ! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन को जो जहां है वही रहे का उल्लंघन करने वाले मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप दिल्ली से मंडी और सुंदर नगर के विधायक राकेश जम्वाल सीएम रिलीफ फंड में सुंदर नगर की जनता का योगदान देने के लिए शिमला पहुंच गए जिसका स्थानीय जनता में भारी रोष है !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कोरोना महामारी के दौरान उदाहरण पेश करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार की भी सराहना की है। सुंदरनगर के पूर्व विधायक एवं सीपीएस सोहन लाल ठाकुर का कहना है कि मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा और विधायक राकेश जंवाल वैश्विक कोरोना महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन और कर्फ्यू की सरेआम अवहेलना कर रहे है ।

उन्होंने कहा है कि नियमों कि उल्लंघना करने वालों के खिलाफ पुलिस विभाग और हिमाचल सरकार कड़ी कार्यवाही नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर पूरा विश्व इस महामारी के चलते बनाए गए नियमों और कानूनों की आम जनमानस पालना कर रहा है। वहीं दूसरी ओर भाजपा के नेता इसके ऊपर राजनीति करने पर उतर आए हैं और उल्टा नियमों को तोड़कर कांग्रेस पार्टी पर राजनीति करने का दोषारोपण कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि इस तरह की बयानबाजी इस विकट परिस्थिति के दौर से गुजर रहे देश और आम जनता का साथ देने की बजाय आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाने चाहिए उन्होंने कहा है कि भाजपा के नेताओं ने इस लॉकडाउन के दौरान नियमों की अवहेलना की है और अब सफाई देते फिर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटिया राजनीति भाजपा के नेता ही कर सकते हैं। कांग्रेस पार्टी तो आमजन के साथ है और इस विकट परिस्थिति में आम जनता की मदद करने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि बयानबाजी करने की बजाय भाजपा के नेताओं को हिमाचल के बाहरी राज्य में फंसे लोगों की घर वापसी के बारे में चिंतन करना चाहिए। इसके लिए आज तक कोई भी कदम नहीं उठाया गया है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखसंधोल/मंडी ! ग्राम पंचायत सधोट,चोलथराऔऱ टिहरा में मनरेगा मज़दूरों ने बांटा राशन-भूपेंद्र सिंह
अगला लेखछोटे दुकानदार व व्यापारियों के हित में ई-कॉमर्स कम्पनियों पर लगी रोक-अनुराग ठाकुर !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें