संधोल ! ग्रामीणों ने संभाला मोर्चा,सड़क पर तैनात की नाका टुकड़ी !

0
1011
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

संधोल ! शहर हो या गांव कोरोना का खौफ लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। पुलिस जहां सड़कों पर बैरियर लगा कोरोना के प्रभाव को रोकने का प्रयास कर रही है। तो अब ग्रामीणों ने भी गांव में नो-इंट्री का बोर्ड लगाना शुरू कर दिया है। जिला मंडी के धर्मपुर ब्लाक के दयोल गांव में शनिवार से गांव वालों ने रास्ता बंद कर बाहरी लोगों व वाहनों का गांव में प्रवेश पूर्णतः बंद कर दिया है। गांव वासियों का कहना है कि केवल आपातकालीन सेवाओं की गाड़ियों को ही गांव से जाने की अनुमति होगी साथ ही उनके गांव से बिना आवश्यक कार्य किसी व्यक्ति को बाहर भी नहीं जाने दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अब आस-पास के गांव के लोग भी यही तरकीब आजमाने की तैयारी कर रहे हैं। कारण कि शुक्रवार को जिला मंडी के साथ लगते जिला हमीरपुर में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज आने से वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ने कि आशंका है और ग्रामीणों को डर सता रहा है कि कहीं यह उनके लिए खतरनाक न साबित हो।

बता दें कि कोरोना वायरस के प्रभाव को रोकने के लिए सरकार ने 3 मई तक लाक डाउन किया है। संक्रमण के डर से 90 प्रतिशत लोग लाक डाउन का पालन कर रहे है लेकिन 10 प्रतिशत लोग खतरे को दरकिनार कर घूम रहे हैं। वैसे प्रशासन ऐसे लोगों की संख्या पांच प्रतिशत मान रहा है। अधिकारी भी ऐसे लोगों को रोकने में नाकाम रहे हैं। यहां तक कि पुलिस की लाठी भी इन्हें घरों में कैद नहीं कर पा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचंबा ! पीटीए अनुबंध अध्यापक संघ ने मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री का धन्यवाद किया ।
अगला लेखशिमला ! प्रदेश में लॉकडाउन और कर्फ्यू उल्लंघन के मामले लगातार बढ़ रहे !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें