बीबीएन में चोर रास्ते से आने वालों को एसपी बददी ने दी अंतिम चेतावनी !

- पकड़े जाने पर सुरक्षा एजेंसी का लाइसेंस होगा रद:एसपी..

0
2280
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! जिला पुलिस बददी ने औद्योगिक क्षेत्र बददी की विभिन्न कंपनियों में सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले सुरक्षा एजेंसियों को अंतिम चेतावनी जारी की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस प्रशासन को यह सूचना मिली है कि चोर रस्ते से कुछ सुरक्षा गार्ड पैदल बददी आ रहे हैं। यह सुरक्षा गार्ड पड़ौसी राज्य हरियाणा से रोजाना छिपकर बीबीएन बॉर्डर पार कर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियों को अपने गार्डों को अनुशासन में रखने और कफ्र्यू मानदंडों का उल्लंघन न करने के लिए अंतिम चेतावनी जारी की गई है। जिला पुलिस कप्तान रोहित मालपानी ने कहा कि किसी भी कंपनी के किसी भी गार्ड को सीमा पार करके आवागमन नहीं करना चाहिए। हम न केवल गार्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेंगे, बल्कि संबंधित सुरक्षा एजेंसी के लाइसेंस को हमारे मुख्यालय में रद्द करने की भी सिफारिश करेंगे।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते बददी की सभी सीमाएं पूर्ण रूप से सील कर दी गई हैं। फिर भी यदि कोई नियमों का उल्लघंन करते पाया जाता है तो उसे कानूनी कार्यवाई का सामना करना होगा। उन्होंने कहा कि सभी लोग कानून का सख्ती से पालन करें और कोरोना वायरस के साथ विश्वव्यापी जंग को जीत पाएंगे।

एसपी ने बताया कि पिछले कल ही पुलिस ने बददी की सीमाओं को जोडऩे वाले कुछ चोर रास्तों को जेबीसी से खुदवाकर बंद किया गया है। कुछ लोग इन चोर रास्तों को अपना कर वाहनों के माध्यम से बददी में प्रवेश कर रहे थे। उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों को अंतिम चेतावनी जारी करके अपने सुरक्षा गार्डों को कानून न तोडऩे की अपील की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! बीबीएन में चोरी छिपे छह सुरक्षा गार्डों के घुसने के खिलाफ एफआईआर ।
अगला लेखबददी ! नर सेवा, नरायण सेवा ही हमारा मकसद-सेवा भारती ।