आनी ! सहायता के लिये क्षेत्रवासियों ने बढ़ाए हाथ !

0
2262
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

आनी ! कोरोनावायरस के संकट को देखते हुए पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है। इसके साथ ही बहुत से ऐसे लोग हैं जो इस महामारी की वजह से आर्थिक रूप से प्रभावित हो रहे हैं। संकट की इस घड़ी में ऐसे लोगों की सहायता के लिए हाथ भी आगे बढ़ रहे हैं। लोग स्वयं आगे बढ़कर मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा करा रहे हैं। प्रवासी मज़दूर जो यहां काम करने आए थे वे भी काम नहीं कर पा रहे हैं । ऐसे में स्थानीय व बाहरी लोगों की मदद के लिए आनी उपमण्डल में प्रयास ज़ारी है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सामाजिक कार्यकर्ताओं ने धनराशि व खाद्य सामग्री एसडीएम आनी चेत सिंह को सहायता के तौर पर भेंट की ताकि कोई भी परिवार भूखा न रहे और किसी कठिनाई से न गुज़रे ।इस कड़ी में श्रीकृष्ण बिल्डर ने कोरोना के चलते मदद के लिए आगे आते हुए 50,000/- का चेक एसडीएम आनी को सौंपा जो अब तक का व्यक्तिगत तौर पर बड़ी सहायता राशि है ।
एसडीएम आनी चेत सिंह ने कहा कि विपदा की घड़ी में सभी लोग आ रहे हैं जो एक प्रसन्नता का विषय है । उन्होंने कहा कि संकट से निपटने के लिए प्रशासन पूरी तरह से तैयार है । उन्होंने कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार की परेशानी आती है तो वह प्रशासन से संपर्क कर सकता है । वहीं उन्होंने लोगों से घर पर ही रहने और सरकार द्वारा ज़ारी दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! मकान की छत गिरने से महिला दबी मलबे में।
अगला लेखजिला कुल्लू और लाहौल-स्पीति में मौसम ने करवट ली !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...