राजगढ़ ! भाजपा पच्छाद मण्डल ने डिजिटल संचार के माध्यम से बैठक की !

0
924
रेखा चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

राजगढ़ ! भाजपा पच्छाद मण्डल ने मण्डल पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से डिजिटल संचार के माध्यम से वीडियो कांफ्रेंस कर मण्डल अध्यक्ष सुरेन्द्र नेहरू की अध्यक्षता में बैठक सम्पन की ।मण्डल प्रवक्ता नवीन शर्मा ने बताया कि इस कॉन्फ्रेंस में सांसद सुरेश कश्यप , विधायक रीना कश्यप , कृषि विपणन बोर्ड अध्यक्ष बलदेव भंड़ारी , भाजपा जिलाध्यक्ष विनय गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सांसद सुरेश कश्यप ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार की दूरदर्शी सोच व जनता के सहयोग से भारत आज सुरक्षित है जबकि अन्य विकसित देशों में इस महामारी की हालात से गंभीर है । केंद्र व प्रदेश सरकार के राष्ट्रहित व समाजहित में लिए कड़े फैसले लाभकारी सिद्ध हो रहे है । सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि देश व प्रदेश में कर्फ्यू ओर लॉकडाउन के बावजूद भाजपा कार्यकर्ता नियमो का पालन करते हुए निरन्तर जनसेवा में लगे है । उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आरोग्य सेतु एप्प को अधिक से अधिक लोगो को डाऊनलोड व इसकी जानकारी देने के लिए प्रेरित करने को कहा ।

सांसद सुरेश कश्यप ने कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री द्वारा सात मन्त्र जिसमे बुजुर्गों का विशेष ध्यान, लॉकडाउन व सामाजिक दूरी का पालन ,आयुष मंत्रालय द्वारा निर्देशो का पालन ,आरोग्य सेतु एप्प, गरीब परिवारों की देखरेख, किसी को भी नोकरी से न निकाले, कोरोना योद्धाओं को सम्मान वारे विस्तृत चर्चा की ।

विधायक रीना कश्यप ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि पच्छाद भाजपा कार्यकर्ता जरूरतमन्द लोगो को कच्ची व पक्की खाद्य सामग्री पहुँचा रही है व महिला मोर्चा की कार्यकर्ता मास्क तैयार करके गांव गांव में इसका वितरण कर रही है । रीना कश्यप ने देश पर इस आपदा की घड़ी में पी एम केयर्स व सी एम रिलीफ फण्ड में सहयोग करने की अपील की व कार्यकर्ताओं से हर बूथ पर लोगो को प्रेरित करने की अपील की ।

भाजपा जिलाध्यक्ष विनय गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा कि जिला सिरमौर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अभी तक जरूरतमन्द 43926 लोगो को कच्ची ,पक्की खाद्य सामग्री , 16790 लोगो को मोदी किट, 29000 मास्क वितरित कर चुकी है । विनय गुप्ता ने कहा कि प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आदेश के अनुसार भाजपा जिला में हर प्रकार से जरूरतमन्दों की सहायता कर रहा है व इसके इलावा जिला प्रशासन भी पूरी मुस्तैदी के साथ हर व्यक्ति की मदद कर रहा है । उन्होंने जिला सिरमौर के हर बूथ पर कार्यकर्ताओं से 40 लोगो को पी एम केयर्स व सी एम रिलीफ फण्ड में 100, 100 रुपये दान करने के लिये प्रेरित करने को कहा । मण्डल अध्यक्ष सुरेन्द्र नेहरू ने बताया कि भाजपा पच्छाद अभी तक सी एम रिलीफ फण्ड में 784551 /- रुपये व पी एम केयर्स में 49601 /- रुपये दे चुकी है व पच्छाद में मोदी राशन किट 91 , मास्क 1300, व पक्का राशन 170 लोगो मे बांट चुकी है !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला ! राज्य सचिवालय में थर्मल स्कैनर से हो रही हर व्यक्ति की जांच !
अगला लेखशिमला ! चौपाल के नेरवा में पुलिस ने एक मकान से शराब की बड़ी खेप पकड़ी !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें