चम्बा ! धारा 144 सीआर पीसी/ लॉंकडाउन का उल्लंघन करने बालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही।

0
1935
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोविड -19 एक ऐसी महामारी जिसने समस्त विश्व को हिला के रख दिया है जिसका असर अब भारत मे भी दिखने शुरू हो चुका है तथा जिसके चलते समस्त देशभर मे लॉंकडाउन घोषित किया गया है साथ ही भारतीय दंड प्रक्रिया सहिन्ता की धारा 144 के अंतर्गत कर्फ़्यू भी लागू कर दिया गया है परंतु अभी भी कुछ लोग उपरोक्त आदेशों की अवहेलना कर रहे हैं जिस कारण ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल मे लायी जा रही है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस थाना सदर चंबा मे इसी तरह का एक नया मामला सामने आया है जिसमे रजनीश कुमार सपुत्र देवेन्द्र कुमार जो मोहल्ला सुल्तानपुर, चंबा मे बतौर किरायेदार रहता है, के खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है । उक्त व्यक्ति अपने बेटे, बहू व एक अन्य लड़के के साथ अपने निजी वाहन मे बिना पुलिस व प्रशासन को सूचित किए अपने पैतृक गाँव दिनानगर, पंजाब गया था जोकि पूर्णतया उपरोक्त आदेशों की अवहेलना का मामला है।

इस विषय पर जनसाधारण को एक वार फिर से आगाह किया जाता है कि वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए प्रशासन के आदेशों का सख्ती से पालन करें अन्यथा ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही अमल मे लायी जाएगी ।

इसके अलावा कर्फ़्यू/लॉंकडाउन के आदेशों की अवहेलना करने वालों की सूचना व्हाट्सअप्प हेल्पलाइन नंबर 9459454968 व 7876599595 पर दें ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पैट,पीटिए पैरा केस में सुप्रीम कोर्ट ने अध्यापको के हक मे सुनाया फैसला ।
अगला लेखचम्बा ! लॉकडाउन 2 के चलते चम्बा में खरीददारी करते लोग।