आनी ! आशा ठाकुर ने एसडीएम आनी को सौंपे मास्क !

0
3078
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

आनी क्षेत्र में इन दिनों महिलाएं घर पर ही बड़े पैमाने पर कोरोना बचाव के लिए मास्क तैयार कर रही हैं। आनी क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर विभिन्न राजनैतिक,धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं से जुड़ी करीब सैंकड़ों महिलाएं इन दिनों इस मुहिम में जुटी हैं। महिलाएं मास्क बनाकर अपने आसपास के क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को इसका निःशुल्क वितरित कर रही हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी कड़ी में भाजपा मंडल आनी की सदस्या व आईटी सेल कॉन्विनियर आशा ठाकुर ने एसडीएम आनी चेत सिंह को स्वयं बनाये हुए तीन सौ मास्क दान किए ।

आशा ठाकुर ने कहा कि ज़रुतमन्दों की मदद के लिए वह हर पल तत्पर है । वैसे गांव में काफ़ी मास्क बांट दिए गए है लेकिन अगर फिर कुछ और मास्क बनाएगी ताकि हर घर के सदस्यों तक मास्क पहुंचे।

इस मौके पर ज्ञान विज्ञान समिति आनी के सचिव उत्तम और रीना ठाकुर भी मौजूद रहे । उत्तम और रीना ठाकुर ने कहा कि ज्ञान विज्ञान समिति भी ग्रामीण स्तर पर मास्क बानने में जुटी है और दो हज़ार से ज़्यादा मास्क आनी के विभिन्न गांवों में बांटे जा चुके हैं ।

एसडीएम आनी चेत सिंह ने कहा कि कोरोना जैसी बीमारी से बचाव के लिए कई सामाजिक कार्यकर्ता,संस्थाएं व अन्य लोगों लगातार आर्थिक रूप से,राशन बांट कर ,मास्क व सेनिटाइजर बांट कर लोगों के सहायता के लिए आगे आ रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखआनी ! बड़े पैमाने पर मास्क मुहैया करा रहे-सामाजिक कार्यकर्ता !
अगला लेखमंडी ! कर्फ़्यू में सांसद रामस्वरूप शर्मा के घर पहुंचने की हो जांच-भूपेंद्र सिंह !