चम्बा ! लॉकडाउन 2 के चलते चम्बा में खरीददारी करते लोग।

0
2034
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! प्रदेश भर में दूसरा लॉक डाउन शुरू हों चूका है और 21 दिन के लॉक डाउन को बढ़ा कर 3 मई तक कर दिया गया है । सभी जगह पर इस बढ़ाए गए लोक डाउन को सराहा जा रहा है क्योंकी ये जनता के हित में किया गया कार्य है। हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिला में भी इस लॉक डाउन की बेहतर ढंग से पलना की जा रही है। लोग सोशल डिस्टन्सिंग का पूरा पूरा ध्यान रख रहे है, और कम से कम घरो से बहार निकल रहे है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

चम्बा जिला में प्रशासन द्वारा लोगो की जरूरतों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है वहीं लोगो को हर तरह की सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। जैसे की हर जगह पर सरकार के दिशा निर्देशों के अनुसार एक दिन में 3 घंटों की लोगो को ढील दी जा रही है जिसमे वो सभी अपनी जरूरतों का सामान खरीद पा रहे है और इन 3 घंटों में लोगो द्वारा सरकार के दिए गए दिशा निर्देशों की अच्छी तरह से पालना की जा रही है। जैसा की वीडियो में साफ़ दिख रहा है की किस तरह पुलिस कर्मी अपनी सेवाएं दे है ताकि इस कोरोना के महा युद्ध में जीत हासिल की जा सके।

चम्बा में सोशल डिस्टन्सिंग को मेन्टेन करने के लिए प्रशासन द्वारा बहुत ही बेहतर ढंग से कार्य किया गया है। यहाँ पर देखा जा सकता है की लोगो को किस तिरह से आने जाने के लिए बेरियर लगाए गए है और लोग भी उसी रास्ते से आ जा रहे है। हर दुकान के बाहर एक मीटर की दूरी पर सर्कल लगाए गए है ताकि लोगो में दुरी बनी रहे और लोग भी उन्ही सर्कल में खड़े हो कर अपनी जरूरतों का सामान खरीद रहे है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा ! धारा 144 सीआर पीसी/ लॉंकडाउन का उल्लंघन करने बालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही।
अगला लेखहिमाचल पीटीए,पैरा,पैट मामले में सुप्रीम कोर्ट की सुप्रीम मोहर से पक्ष में सुनाया फैसला।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें