बिलासपुर । पुलिस कांस्टेबल के कब्जे से चिट्टा बरामद ।

0
2268
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जिलां बिलासपुर की घुमारवीं पुलिस ने भगेड़ के पास हाईवे पर नाका लगाया हुआ था ।नाके के दौरान  कार में सवार हिमाचल पुलिस की चौथी रिजर्व बटालियन के कांस्टेबल के कब्जे से घुमारवीं पुलिस ने  चिट्टा बरामद किया ।  कांस्टेबल के साथ कार में दो व्यक्ति और भी मौजूद थे।  सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात घुमारवीं थाना में तैनात पुलिसकर्मी दकड़ी, भगेड़ की तरफ गश्त कर रहे थे।  इसी दौरान पुलिस ने भगेड़ के पास फोरलेन पर  एक कार को रात के अंधेरे में खड़ा हुआ देखा। पुलिस केे अधिकारी  जब कार के पास गए तो नाल्टी निवासी  हिमाचल पुलिस की चौथी आईआरबी में तैनात पुलिस कांस्टेबल से चिट्टा बारमद हुुुआ ।  उसके साथ कार में 2 लोग ऒर  बैठे थे । कार की तलाशी शुरू की तो कार में सवार पुलिस कांस्टेबल भागने लगा।

कुछ ही दूरी पर जाकर उसने अपनी जेब से एक पुड़िया नीचे फेंक दी। जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो मौके पर इसकी ओर से गिराई गई पुड़िया में से पुलिस ने 1 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस ने चौथी आईआरबी के पुलिस कांस्टेबल समेत कार में सवार तीनों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इनके कब्जे से कुछ मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किए हैं। डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने बताया कि आरोपी पुलिस की हिरासत में है। आगामी कार्रवाई अमल में लायी जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी जिला प्रशासन मॉकड्रिल से परखेगा कोरोना को लेकर अपनी तैयारियां !
अगला लेख!! राशिफल 17 अप्रैल 2020 शुक्रवार !!