थुनाग की गैर संस्थाऐ दिल खोलकर मुख्यमन्त्री राहत कोष में दे रही है योगदान – सुरेन्द्र मोहन !

0
2286
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

थुनाग ! उपमण्डलाधिकारी नागरिक थुनाग, सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि कोरोना वायरस से पैदा हुई आपदा की इस घड़ी में मुख्यमन्त्री राहत कोष में उपमण्डल थुनाग की गैर सरकारी संस्थाएं दिल खोल कर योगदान दे रही हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कोरोना से निपटने हेतु गोपाल वर्मा ,जिला संयोजक भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ सराज मण्डल थुनाग व टीम ने मू0 51,000 रुपये, प्रधान देव नारायण केयोली लम्बाथाच ने मू0 51,000 रुपये, देव बालाटीका कामेश्वर लेहथाच गुनासबह शिकावरी ने मू0 25,000 रुपये, चिराग महिला मण्डल गुनास ने मू0 5,100 रुपये, महिला मण्डल लम्बाथाच ने मू0 20,000 रुपये, मुहाल मलाड चियूणी प्रतिनिधि श्री नेत्रमणी ने मू0 3,000 रुपये तथा सेवक राम गुनास शिकावरी ने मू0 5,000 रुपये के चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से भेंट किए हैं।

इसके साथ ही सरस्वती महिला मण्डल बह, शिकावरी तथा महिला मण्डल बालाटीका लेहथाच ने भी मू0 5,100-5,100 रुपये की राशि सीधे तौर पर मुख्यमन्त्री राहत कोष खाते में आॅनलाइन जमा करवाने की पुष्टि उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से करवाई है। उपमण्डलाधिकारी ने इस नेक कार्य के लिए सभी देवता कमेटियों , महिला मण्डलों व दानी सज्जनों का दिल की गहराइयों से धन्यवाद किया तथा क्षेत्र की अन्य संस्थाओं को भी इसी तर्ज पर योगदान करनेे का आवाहन किया।

इसके अलावा उपमण्डल में होम क्वारंटाइन किए गए सभी व्यक्तियों का स्वास्थ्य सामान्य चल रहा है । उपमण्डलाधिकारी ने कहा कि जिले की सभी सीमाएं बन्द है तथा क्षेत्र के सभी लोगों से अनुरोध किया कि अनावश्यक रुप से घर से बाहर न निकलें ,बच्चों को भी घर से बाहर न निकलनें दें तथा उचित सामाजिक दूरी बनाए रखें.।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी के एक उद्योग में धमाका, केमिकल रिसाव से एक की मौत 7 घायल !
अगला लेखकरसोग ! बरयोगी के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर पलटी !