शिमला ! कांग्रेस हीन भावना से ग्रसित लोगों का टोला – शशि दत्त व करण नंदा !

0
4308
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता शशि दत्त व प्रदेश सह मीडिया प्रभारी करण नंदा ने कहा है कि कांग्रेस हीन भावना से ग्रसित लोगों का टोला है उन्होंने मंडी से संसद राम स्वरूप शर्मा एवं कांगड़ा से किशन कपूर के लॉक डाउन में अपने संसदीय क्षेत्र आने पर प्रश्न खड़ा करने पर जवाब देते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में संसाद अपने संसदीय क्षेत्र आए है ना कि कांग्रेसी नेताओं की तरह बिरियानी खिलाने शाहीन बाग या देश विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करने जे.एन.यू गए। यह एक चुने हुए प्रतिनिधि का दाईत्व है कि वह संकट के समय अपने क्षेत्र में अपने लोगों के दुख सुख में उनके साथ खड़ा रहे न कि कांग्रेस नेता राहुल गाँधी की तरह ऐसे समय अज्ञात वास पर चला जाये।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भाजपा नेताओं ने कहा है कि कांग्रेस हार हार कर हताश हो गई है और अब ऐसे संकट के समय मे भी सिर्फ राजनीति ही कर रही है जबकि ऐसे समय में प्रदेश और देश की जनता के साथ इस महामारी से निकलने के लिए सरकार का सहयोग करना चाहिए। जो लोग आज प्रश्न खड़ा कर रहे है उनको भी भारतीय जनता पार्टी सलाह देना चाहती है कि प्रदेश के जनमानस के साथ इस दुख की घड़ी में खड़ा होकर जनता की सेवा करें नही तो पहले की तरह जमानत के भी लाले पड़ जाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि राम स्वरूप ने जब तक दिल्ली में थे वहां भी पूरी गाइडलाइन का पालन किया तथा 9 तारिक को दिल्ली में पुलिस अधिकारी को सूचना दे कर ज़िलाधीश मंडी व कांगड़ा से कर्फ्यू पास के लिए आवेदन किया कर्फ्यू पास मिलने के उपरांत ही सांसद ने दिल्ली से अपने संसदीय क्षेत्र के लिए प्रस्थान किया तथा जोगिन्दरनगर पहुंचने पर भी प्रसाशन को सूचना कर अपने आप को क्वारंटाइनकर में रखा है और यह संसाद के नैतिक जिम्मेदारी है कि वह ऐसी महामारी के समय जनता के दुख दर्द में उनके पास रहे।

भारतीय जनता पार्टी नेताओं ने कहा है कि कांग्रेस इस समय राजनीति छोड़ कर प्रदेश की जनता की सेवा के लिए आगे आये और प्रदेश के मुख्यमंत्री को सहयोग करे, तुच्छ राजनीति में न ही तो कांग्रेस का भला होने वाला है और न ही प्रदेश की जनता का।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! बागवानी गतिविधियों को लेकर राज्यपाल को दी जानकारी !
अगला लेखबद्दी के एक उद्योग में धमाका, केमिकल रिसाव से एक की मौत 7 घायल !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]