चम्बा जिला की सीमाएं पूरी तरह से सील।

0
852
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चंबा जिला की सीमाएं पूरी तरह से सील हैं और निरंतर पूरी निगरानी रखी जा रही है। उपायुक्त विवेक भाटिया ने आज लॉक डाऊन की अवधि बढ़ाए जाने के बाद एक अहम बैठक की। बैठक में पुलिस अधीक्षक डॉ मोनिका व अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेपसवाल के अलावा एसडीएम शिवम प्रताप सिंह, सहायक आयुक्त रामप्रसाद शर्मा, उप निदेशक एवं परियोजना अधिकारी जिला ग्रामीण विकास अभिकरण सौरभ जस्सल और एचएएस प्रोबेशनर रजनीश भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उपायुक्त ने कहा कि सब्जी मंडी और यहां आने वाले वाहनों को सेनेटाइज़ करने की व्यवस्था की गई है ताकि आवश्यक खाद्य वस्तुओं और सेवाओं को लेकर आने वाले वाहनों को सेनेटाइज किया जाए ।

उपायुक्त ने बताया कि ट्रक चालकों को जरूरी एहतियातें बरतने को लेकर एक वीडियो संदेश तैयार किया जा रहा है जिसे क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और चंबा ट्रक ऑपरेटर यूनियन के माध्यम से सभी ड्राइवरों के मोबाइल नंबरों पर भेजा जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि कृषि विभाग को ये हिदायत भी दी गई है कि विभाग कृषि उपजों का न्यूनतम समर्थन मूल्य तैयार करे ताकि किसानों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

उन्होंने यह भी कहा कि जिले में लागू कर्फ्यू की अनुपालना को लेकर रेंडम आधार पर जिला के पटवारियों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और पंचायत सचिवों जैसे गांव स्तर पर कार्यरत फील्ड कर्मियों से फीडबैक लिया जाएगा ताकि जिला में कर्फ्यू की उल्लंघना के मामले पर कड़ी निगरानी रखी जा सके।

उन्होंने यह भी कहा कि जिला में सभी आवश्यक खाद्य वस्तुओं की आपूर्ति उचित मूल्य की दुकानों के माध्यम से की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि जिले में 50 फ़ीसदी एपीएल परिवारों को भी अप्रैल महीने का राशन मुहैया किया जा चुका है और यह प्रक्रिया जारी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखबिलासपुर ! पुलिस कर्मचारी विजय व उसकी पत्नी का आज अंतिम संस्कार किया गया !
अगला लेखचम्बा ! राजनगर और रुपणी पंचायत के लोगों ने दान की 1 लाख 65 हजार की राशि।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें